कांग्रेस टिकट जारी होने से पहले दिल्ली में राजीव शुक्ला से मिले कांगड़ा के नेता

Edited By Vijay, Updated: 22 Sep, 2022 11:30 PM

leaders of kangra met from rajiv shukla before release congress ticket

विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में टिकट आबंटन को लेकर जारी माथापच्ची के बीच कांगड़ा जिले में हलचल मच गई है। वीरवार को दिल्ली में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा, चंद्र कुमार, यादवेंद्र...

शिमला (राक्टा): विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में टिकट आबंटन को लेकर जारी माथापच्ची के बीच कांगड़ा जिले में हलचल मच गई है। वीरवार को दिल्ली में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा, चंद्र कुमार, यादवेंद्र गोमा, जगजीवन पाल, संजय रतन, केवल सिंह पठानिया ने राजीव शुक्ला से मुलाकात की। सूत्रों की मानें तो सूबे के सबसे बड़े जिले में कुछ नेताओं को लग रहा है कि ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के बीच उनके टिकट कट सकते हैं और बाहरी लोगों की एंट्री से उनकी भविष्य की राजनीति पर भी असर पड़ सकता है, ऐसे में जिले के अंतर्गत कुछ टिकट बदलने की सुगबुगाहट के चलते नाराज नेता बारी-बारी दिल्ली में हाईकमान के पास पहुंच रहे हैं। सूत्रों के अनुसार स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में कांग्रेस के एक नेता ने नूरपुर और देहरा के टिकट होल्ड करने की बात कही और जैसे ही यह बात बाहर निकली तो राज्य के सबसे बड़े जिले में सियासत गरमा गई है।

भाजपा के 2 नेताओं के शामिल होने की चर्चा
कांग्रेस नेताओं की मानें तो जिला कांगड़ा के 2 भाजपा नेता कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कांग्रेस के कुछ नेता उनके टिकट की पैरवी कर रहे हैं। ऐसे में जिला कांगड़ा में नेता अपनी नाराजगी पहले ही जाहिर करने में जुट गए हैं। देखा जाए तो देहरा और नूरपुर से जुड़े भाजपा नेताओं की कांग्रेस में एंट्री को लेकर चर्चा का माहौल गर्म है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!