एचआरटीसी चालकों ने प्रबंधन के खिलाफ खोला मोर्चा, मांगों को लेकर की नारेबाजी

Edited By Vijay, Updated: 13 May, 2022 12:19 AM

hrtc drivers open front against management

हिमाचल पथ परिवहन निगम की धर्मशाला स्थित वर्कशॉप में एचआरटीसी चालक यूनियन ने गेट मीटिंग की। यूनियन के स्टेट चेयरमैन मिलाप चौधरी के नेतृत्व में कर्मचारियों ने निगम प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।

धर्मशाला (तनुज): हिमाचल पथ परिवहन निगम की धर्मशाला स्थित वर्कशॉप में एचआरटीसी चालक यूनियन ने गेट मीटिंग की। यूनियन के स्टेट चेयरमैन मिलाप चौधरी के नेतृत्व में कर्मचारियों ने निगम प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर मिलाप चौधरी ने कहा कि 26 अप्रैल को निगम प्रबंधन को मांग पत्र दिया गया था। इसमें प्रबंधन को 12 मई तक का अल्टीमेटम दिया गया था लेकिन अभी तक कोई उचित कदम न उठाने के चलते 12 से 19 मई तक गेट मीटिंग की जाएगी।

उन्होंने कहा कि छठे वेतन आयोग का लाभ अन्य विभागों के कर्मचारियों को दिया जा चुका है जबकि निगम कर्मियों को इससे वंचित रखा गया है। इसके अलावा 4-9-14 का लाभ भी इस वर्ग को नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब सरकार ने पुलिस भर्ती का पेपर रद्द होने पर दोबारा परीक्षा के लिए आने वाले परीक्षाॢथयों के लिए एचआरटीसी में नि:शुल्क सफर की बात कही है। उन्होंने कहा कि 19 मई तक गेट मीटिंग आयोजित की जाएगी तथा इसके बाद आगामी रणनीति तैयार की जाएगी। उधर, बैहिमाचल पथ परिवहन निगम बैजनाथ की कर्मशाला में अपनी मांगों को लेकर मंडलीय प्रधान बद्रीराम भरमौरी के नेतृत्व में चालक यूनियन ने गेट मीटिंग की व सरकार तथा प्रबंधन के विरुद्ध नारेबाजी की।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!