हिमाचल फोरलेन लोक बॉडी ने दी चेतावनी, 15 दिन में समस्याएं हल नहीं हुईं तो करेंगे चक्का जाम

Edited By Vijay, Updated: 18 Mar, 2021 10:06 PM

himachal fourlane public body warned

हिमाचल फोरलेन लोक बॉडी ने वीरवार को प्रान्त अध्यक्ष राजेश पठानिया के नेतृत्व में एसडीएम नूरपुर सुरिंदर ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रान्त अध्यक्ष राजेश पठानिया ने कहा कि पठानकोट-मंडी फोरलेन प्रभावितों को...

नूरपूर (संजीव महाजन): हिमाचल फोरलेन लोक बॉडी ने वीरवार को प्रान्त अध्यक्ष राजेश पठानिया के नेतृत्व में एसडीएम नूरपुर सुरिंदर ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रान्त अध्यक्ष राजेश पठानिया ने कहा कि पठानकोट-मंडी फोरलेन प्रभावितों को सरकार और प्रशासन ने कठपुतली बनाकर रख दिया है। उन्होंने कहा कि कंडवाल से लेकर सिंहुनी तक इस फोरलेन निर्माण से कई परिवार प्रभावित हो रहे हैं और सरकार द्वारा प्रभावितों को अवार्ड किए जाने वाला मुआवजा इतना कम है कि इसमें घर बनाना तो दूर बल्कि घर के लिए जमीन खरीदना भी मुश्किल है। राजेश पठानिया ने कहा कि चार सालों से शासन व प्रशासन इन प्रभावित परिवारों को मात्र झूठे आश्वासन ही दे रहा है जो अब सहनशक्ति से बाहर है।
PunjabKesari, Rajesh Pathania Image

कहीं आत्महत्या जैसे कदम न उठा लें फोरलेन प्रभावित

उन्होंने कहा कि अब हालात ऐसे बन रहे हैं कि प्रभावित लोग कहीं आत्महत्या जैसे कदम न उठा लें। उन्होंने कहा कि आज एसडीएम के माध्यम से राष्ट्रपति को भी ज्ञापन प्रेषित किया है, जिसमें उन्होंने 15 दिन का टाइम दिया है कि अगर इस दौरान उनकी समस्याओं का निवारण नहीं हुआ और उन्हें सरकार द्वारा लिखित में आश्वासन नहीं मिला तो वे चक्का जाम करेंगे। अगर इस दौरान कोई अनहोनी घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन, स्थानीय विधायक एवं मंत्री और सरकार की होगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!