दबंगों ने पहले काॅलेज की छात्रा के आगे खड़ी की गाड़ी, फिर हवा में दागे फायर

Edited By Vijay, Updated: 14 Mar, 2021 12:02 AM

first the car parked in front of the college girl then fired in the air

खंड विकास टौणीदेवी की ग्राम पंचायत डबरेहड़ा में गत शाम एक अजीब मामला घटित हुआ, जिसमें काॅलेज से घर जा रही एक छात्रा का पीछा कर रही गाड़ी में सवार युवकों ने उसके आगे गाड़ी रोककर हवा में फायर दाग दिए। फायर की आवाज सुनकर घर जा रही अकेली छात्रा सहम गई...

हमीरपुर (अनिल): खंड विकास टौणीदेवी की ग्राम पंचायत डबरेहड़ा में गत शाम एक अजीब मामला घटित हुआ, जिसमें काॅलेज से घर जा रही एक छात्रा का पीछा कर रही गाड़ी में सवार युवकों ने उसके आगे गाड़ी रोककर हवा में फायर दाग दिए। फायर की आवाज सुनकर घर जा रही अकेली छात्रा सहम गई और वापस लंबलू की तरफ भागी। इस दौरान गाड़ी से निकलकर एक युवक ने उसका पीछा किया। छात्रा भागती हुई सुरक्षित स्थान पर पहुंची और राहत की सांस ली। छात्रा ने इस घटना के बारे में गांव के लोगों व परिजनों को अवगत करवाया। इस घटना के बाद पंचायत प्रतिनिधि, ग्रामीण व परिजन छात्रा के साथ सदर पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि शुुक्रवार शाम को डिग्री काॅलेज हमीरपुर में पढ़ने वाली छात्रा अपने घर डुगली जा रही थी कि छात्रा की बस छूट गई। लंबलू से छात्रा अपने गांव के लिए पैदल ही निकल गई। इस दौरान आईटीआई लंबलू के पास पड़ती सुनसान जगह पर यह घटना हुई। छात्रा ने बताया कि गाड़ी में 3 लोग सवार थे। हालांकि जिस कार में युवक आए थे, पुलिस ने उस कार को जब्त कर लिया है। कार जिला मुख्यालय के साथ एनएच किनारे लगते एक गांव के व्यक्ति की है। कार में सवार लोग अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।  ग्राम पंचायत डबरेहड़ा के प्रधान सुरेश शास्त्री ने कहा कि छात्रा के साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस में करवाई है। पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि छात्रा की शिकायत के आधार पर आर्म्स एक्ट में मुकद्दमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!