रामपुर : पाटबंगला में गाड़ी-मोटरसाइकिल में भिड़ंत, 2 युवकों की मौत

Edited By Vijay, Updated: 14 Mar, 2023 06:17 PM

death of 2 youths in car bike collision

शिमला जिला के उपमंडल रामपुर के अंतर्गत पाटबंगला में बीती रात एक गाड़ी व मोटरसाइिकल की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में 2 युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतपाल ऊर्फ बिल्लू (23) पुत्र स्वर्गीय टाकू राम निवासी गांव चूहाबाग डाकघर खनेरी तहसील रामपुर व...

रामपुर बुशहर (नोगल): शिमला जिला के उपमंडल रामपुर के अंतर्गत पाटबंगला में बीती रात एक गाड़ी व मोटरसाइिकल की भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में 2 युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सतपाल ऊर्फ बिल्लू (23) पुत्र स्वर्गीय टाकू राम निवासी गांव चूहाबाग डाकघर खनेरी तहसील रामपुर व आर्यन (18) पुत्र संगत राम निवासी गांव व डाकघर किरटी तहसील कु मारसैन जिला शिमला के तौर पर हुई है। सूचना के मुताबिक मोटरसाइकिल (एचपी 06बी-3768) व फॉर्च्यूनर गाड़ी (एचपी 06बी-0013) के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने आईजीएमसी शिमला ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं फॉर्च्यूनर गाड़ी के मालिक का नाम बिहारी लाल है। गाड़ी रामपुर से खनेरी की ओर जा रही थी। पुलिस ने चालक के खिलाफ तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया है। एसडीपीओ चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि पुलिस ने हादसे को लेकर मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। यह हादसा बीती रात करीब साढ़े 11 बजे काॅलेज गेट रामपुर के सामने पेश आया है, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

मृतकों के परिजनों ने एनएच-5 के खनेरी के पास यातायात किया बाधित  
मोटरसाइकिल व गाड़ी की भिड़ंत में मारे गए युवकों केपरिजनों ने खनेरी अस्पताल के पास यातायात बाधित किया। इसके कारण राष्ट्रीय उच्चमार्ग-5 में दोनों ओर यातायात बाधित हो गया। करीब एक घंटे तक यातायात बाधित होने पर परिजनों ने पुलिस पर इस मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही है। ऐसे में वे पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। इसके बाद मौके पर मृतक के परिजनों ने धरना-प्रदर्शन किया। इसके बाद उपमंडलाधिकारी निशांत तोमर मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को इस मामले में निष्पक्ष जांच-पड़ताल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि इस बारे में क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच-पड़ताल की जाएगी। उपमंडलाधिकारी के आश्वासन के बाद मृतकों के परिजनों ने इस धरने को समाप्त किया। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!