आज पैतृक गांव पहुंचेगा DSC जवान का पार्थिव शरीर, चेन्नई में सहकर्मी ने मारी थी गोली

Edited By Vijay, Updated: 01 Feb, 2020 11:30 PM

deadbody of dsc soldier will reach ancestral village tomorrow

चेन्नई के आवड़ी स्थित भारी वाहन निर्माण में सहकर्मी की गोली का शिकार चम्बा के भटियात क्षेत्र की नैनीखड्ड पंचायत के गनोड़ गांव के गर्गेश कुमार की पार्थिव देह रविवार को पैतृक गांव पहुंचेगी। पुलिस और डीएससी विभाग की कागजी कार्यवाही पूरी होने में समय...

तुनुहट्टी (ब्यूरो): चेन्नई के आवड़ी स्थित भारी वाहन निर्माण में सहकर्मी की गोली का शिकार चम्बा के भटियात क्षेत्र की नैनीखड्ड पंचायत के गनोड़ गांव के गर्गेश कुमार की पार्थिव देह रविवार को पैतृक गांव पहुंचेगी। पुलिस और डीएससी विभाग की कागजी कार्यवाही पूरी होने में समय लगने के चलते गर्गेश कुमार की पार्थिव देह को पैतृक गांव लाने में देरी हुई है। उधर, गर्गेश कुमार के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने 3 दिन से कुछ खाया-पीया नहीं है। भूखे-प्यासे उनकी हालत खराब है। गर्गेश कुमार के बूढ़े माता-पिता की अपने लाल को याद कर आंखें नम हो चुकी हैं, वहीं गर्गेश की धर्मपत्नी और बच्चों का भी हाल बेहाल है।

सहकर्मी की अंधाधुंध फायरिंग में लगी थीं 3 गोलियां

गर्गेश डीएससी में चेन्नई में कार्यरत था। उसकी तैनाती आवड़ी स्थित भारी वाहन निर्माण में की गई थी। शुक्रवार सुबह उसके ही सहकर्मी निलंबर सिन्हा जोकि त्रिपुरा का निवासी था, उसके द्वारा अंधाधुंध फायरिंग में गर्गेश कुमार को 3 गोलियां लगीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जब डीएससी द्वारा गर्गेश के परिजनों को दी गई गई तो सूचना मिलते ही गर्गेश के दोनों भाई जम्मू एयरपोर्ट से चेन्नई के लिए रवाना हो गए। वे शनिवार रात को ही चेन्नई पहुंच गए थे। उसके भाई ने बताया कि सहकर्मी अपराधी पुलिस की हिरासत में है और पुलिस और डीएससी विभाग की कागजी कार्यवाही पूरी होने में समय लगा। इसके चलते रविवार को उनके भाई के पार्थिव शरीर को घर लाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!