प्रदेश में कर्ज लेने की जननी है कांग्रेस: वीरेंद्र कंवर

Edited By prashant sharma, Updated: 28 Aug, 2021 05:34 PM

congress is the mother of taking loans in the state virendra kanwar

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने जिला ऊना के प्रवास के दौरान आज कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान वीरेंद्र कंवर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में लाखों रूपये की योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास किये।

ऊना (अमित शर्मा) : कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने जिला ऊना के प्रवास के दौरान आज कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान वीरेंद्र कंवर ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में लाखों रूपये की योजनाओं के उदघाटन व शिलान्यास किये। कंवर ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार राज्य के विकास के लिए लगातार काम कर रही है। वहीं प्रदेश सरकार द्वारा कर्ज लेने को लेकर कांग्रेस की ब्यानबाजी पर भी कंवर ने पलटवार किया। कंवर ने कहा कि हिमाचल में अगर कर्ज लेने की शुरुआत किसी ने की तो वो कांग्रेस की सरकारों ने की थी। 

कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर शनिवार को लाखों रुपये के शिलान्यास किए। मंत्री कंवर ने बौल में रोड साइड सुविधा भवन के निर्माण कार्य, डंगोली में लिंक रोड़ व कोटला कलां अप्पर में पंचवटी पार्क की आधारशिला रखी। बौल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान वीरेंद्र कंवर ने कहा कि सड़क सुविधा केंद्र पर 44 लाख रुपये खर्च होंगे। इसमें जहां रेन शैल्टर होगा, वहीं सेल्फ हेल्प ग्रुप को सामान बेचने के लिए काऊंटर के साथ-साथ कैंटीन भी होगी। इसके अलावा शौचालय की भी सुविधा होगी। प्रदेश के अंदर ऐसी सुविधा देने वाला जिला ऊना पहला सुविधा भवन बना रहा है। 

वीरेंद्र कंवर ने नेता विपक्ष द्वारा चेहतों को लाभ देने के लिए एक हजार करोड़ लोन लेने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष बताएं कि किसके शासन काल में लोन लेने की प्रथा शुरू हुई। उन्होंने कहा कि अगर हम हिमाचल का विकास चाहते हैं, तो वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए उधार लेना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार केंद्र द्वारा तय की गई लिमिट के तहत कर्जा लेती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों में उनके ही नेता कहते थे कि हम उधार लेकर भी घी पीएंगे। इस ट्रेंड के ऊपर कांग्रेस की सरकारें चलती गई, जिसके कारण आज हिमाचल प्रदेश आज कर्ज के बोझ तले दबा हुआ है।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!