मंत्री जेपी नड्डा के दौरे में बदलाव, अब इस दिन आएंगे बिलासपुर, जानिए कारण

Edited By Jyoti M, Updated: 28 Sep, 2024 03:30 PM

change in minister jp nadda s visit now he will come to bilaspur on this day

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य और उर्वरक रसायन मंत्री जेपी नड्डा के दौरे में हाल ही में बदलाव किया गया है। हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्तता के चलते अब उनका बिलासपुर दौरा 4 अक्टूबर को निर्धारित किया गया है।

हिमाचल डेस्क। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय स्वास्थ्य और उर्वरक रसायन मंत्री जेपी नड्डा के दौरे में हाल ही में बदलाव किया गया है। हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्तता के चलते अब उनका बिलासपुर दौरा 4 अक्टूबर को निर्धारित किया गया है। यह दौरा तीन दिन के बजाय दो दिवसीय का तय हुआ है। हरियाणा में चुनाव प्रचार को लेकर दौरे में बदलाव किया गया है।

बता दें कि जेपी नड्डा पांच अक्तूबर को शिमला रवाना होंगे और उसी दिन सिरमौर जिला के नाहन में प्रस्तावित कार्यक्रम में जाएंगे। टेंटेटिव शेड्यूल के तहत जेपी नड्डा सुबह दस बजे बिलासपुर पहुंचेंगे और भाषा विभाग के ऑडिटोरियम में प्रस्तावित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद नड्डा जिला बार संघ बिलासपुर की इंटेरेक्शन मीटिंग में जाएंगे। इसके बाद धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह बजिया के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करेंगे।

दोपहर बाद एम्स का विजिट होगा और इस दौरान जेपी नड्डा एम्स प्रबंधन के साथ बैठक करेंगे। अब तक की प्रगति का रिव्यू करने के साथ ही कुछ विकासात्मक योजनाओं के उदघाटन शिलान्यास भी कर सकते हैं। वहीं, रात के समय नड्डा धौलरा में आयोजित किए जाने वाले शारदोत्सव में शामिल होंगे। 

स्वागत समारोह की तैयारियाँ

जिला भाजपा ने नड्डा के दौरे के स्वागत हेतु तैयारियाँ शुरू कर दी हैं। शनिवार को एक बड़ी बैठक बुलाई गई है, जिसमें तीनों विधायक रणधीर शर्मा, जेआर कटवाल त्रिलोक जम्वाल के साथ ही पूर्व मंत्री राजेंद्र गर्ग और जिला कार्यकारिणी उपस्थित होगी।

जिलाध्यक्ष की टिप्पणी

जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान ने बताया कि पहले नड्डा का दौरा 3 अक्टूबर को तय था, लेकिन हरियाणा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन की व्यस्तता के कारण कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। अब नड्डा 4 अक्टूबर को बिलासपुर आएंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

यह दौरा बीजेपी के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, जहां पार्टी अपने विकास कार्यों को उजागर कर सकेगी और स्थानीय नेताओं के साथ संवाद स्थापित कर सकेगी। 

 

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!