चंबा : नाकाबंदी पर पिकअप से साढ़े 3 किलो चरस बरामद, ड्राइवर मौके से फरार

Edited By Kuldeep, Updated: 16 Dec, 2022 03:59 PM

chamba 3 5 kg charas recovered from pick up stopped at naka

चंबा जिला के प्रवेश द्वार तुनुहट्टी में पुलिस ने एक मक्की से लदी पिकअप से साढ़े तीन किलो चरस बरामद की है। पिकअप चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तुनुहट्टी (संजय): चंबा जिला के प्रवेश द्वार तुनुहट्टी में पुलिस ने एक मक्की से लदी पिकअप से साढ़े तीन किलो चरस बरामद की है। पिकअप चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पठानकोट-चम्बा एन.एच. पर पुलिस चेक पोस्ट तुनुहट्टी में वीरवार करीब डेढ़ बजे पुलिस दल आने-जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल कर रहा था। इस दौरान तीसा क्षेत्र से पंजाब की ओर जा रही एक पिकअप एच.पी. 73-8321  को जब जांच के लिए रोका। पिकअप में चालक के अलावा कोई अन्य व्यक्ति सवार नहीं था।

जब पुलिस ने पिकअप में रखी गई मक्की की गहनता से जांच की तो मक्की की एक बोरी से साढ़े तीन किलो चरस बरामद हुई, लेकिन चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर मौके से फरार हो गया। चालक फरार होता देख पुलिस ने पिकअप में रखे कागजातों की गहनता से जांच की तो फरार आरोपी की पहचान मनीष कुमार (30) पुत्र राजेश कुमार निवासी गांव मधुमाड तहसील चुराह जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस ने पिकअप और चरस को अपने कब्जे में ले लिया है। थाना चुवाड़ी में एन. डी. पी. एस. एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है । मामले की पुष्टि डी.एस.पी. डल्हौजी हेमंत ठाकुर ने की है । उन्होंने बताया कि फरार आरोपी को जल्द हिरासत में लिया जाएगा। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!