चिट्टा आरोपी के घर से साढ़े 4 KG चरस सहित नकदी व गहने बरामद, पुलिस ने पत्नी को भी बनाया आरोपी

Edited By Vijay, Updated: 15 Jun, 2021 09:04 PM

cash and jewelry including hashish recovered from house of accused

चिट्टा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी के घर में दबिश देकर पुलिस ने साढ़े 4 किलो से भी ज्यादा चरस जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस ने नकदी के साथ स्वर्ण व चांदी के आभूषण भी जब्त किए हैं। इस आरोपी पर पहले भी चरस तस्करी का मामला दर्ज है।

गगरेट (बृज): चिट्टा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए गए एक आरोपी के घर में दबिश देकर पुलिस ने साढ़े 4 किलो से भी ज्यादा चरस जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस ने नकदी के साथ स्वर्ण व चांदी के आभूषण भी जब्त किए हैं। इस आरोपी पर पहले भी चरस तस्करी का मामला दर्ज है। पुलिस ने अब इस मामले में उसकी पत्नी को भी आरोपी बनाया है जबकि अब पुलिस आरोपी का वित्तीय अन्वेषण भी करने जा रही है। अगर आरोपी के वित्तीय स्रोत का पता न चला तो आरोपी की प्रॉपर्टी भी सीज की जा सकती है। सोमवार को गगरेट पुलिस ने हिमाचल-पंजाब की सीमा नंगल जरियालां में बिना ई-पास मोटरसाइकिल से बॉर्डर क्रॉस करने का प्रयास कर रहे उपमंडल अम्ब के 2 लोगों को चिïट्टे की खेप के साथ गिरफ्तार किया था।

डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय (आईपीएस) ने पुलिस थाना गगरेट व पुलिस थाना अम्ब की संयुक्त टीम बनाकर आरोपियों के घरों पर छापा मारा। पुलिस की अचानक हुई इस कार्रवाई से आरोपियों के परिजनों को भी संभलने का मौका नहीं मिला और उपमंडल अम्ब के कुठेड़ा खैरला गांव के आरोपी अरविंद राणा के घर में जमीन में दबाकर रखी 4 किलो 845 ग्राम चरस की खेप के साथ 1 लाख 70 हजार रुपए की नकदी, 86 ग्राम स्वर्ण आभूषण व 105 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद कर जब्त कर लिए।

पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि चरस की खेप कहां से आई थी और इसे कहां भेजा जाना था। पुलिस इस मामले में अरविंद राणा को इसलिए भी किंग पिन मानकर चल रही है क्योंकि उसका कोई अन्य कारोबार नहीं है बल्कि इससे पहले भी चरस तस्करी में वह गिरफ्तार हो चुका है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने बताया कि इस मामले में अन्वेषण जारी है और यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि नशे की खेप कहां से आती थी और आगे इसे कहां पहुंचाया जाता था। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!