25 करोड़ से होगा धर्मशाला के वॉकवेज, सड़कों और गलियों का सुधारीकरण : नेहरिया

Edited By prashant sharma, Updated: 19 Dec, 2020 11:50 AM

25 crore will improve the walkways roads and streets of dharamshala nehria

धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने बताया कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत धर्मशाला में बड़ी संख्या में विकास कार्य अंजाम दिये जा रहे हैं।

धर्मशाला (ब्यूरो) : धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने बताया कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत धर्मशाला में बड़ी संख्या में विकास कार्य अंजाम दिये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में धर्मशाला पूरे देश में एक आदर्श शहर बन कर उभरेगा। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत धर्मशाला में विभिन्न स्थानों पर 25 करोड़ रुपए व्यय करके सड़कों, गलियों, वॉकवेज और सीढ़ियों के सुधारीकरण का कार्य कार्य करवाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कोतवाली बाजार क्षेत्र में 7 स्थानों पर, डिपो बाजार और कचैहरी बाजार क्षेत्र मे 6 स्थानों पर, राम नगर, श्याम नगर क्षेत्र में 7 स्थानों पर, मैक्लोडगंज क्षेत्र में 5 स्थानों पर, चीलगाड़ी में 8 स्थानों पर, जोगीबाड़ा व खड़ा डंडा मार्ग पर दो स्थानों पर, चरान क्षेत्र में 3 स्थानों पर सड़कों के सुधारीकरण का कार्य किया जायेगा। इसके अलावा शहर में 17 जगहों पर वॉकेवेज के सुधारीकरण के लिए चेकरड टाईलें बिछाई जाएंगी। विधायक ने कहा कि शहर में 9 स्थानों पर सीढ़ियों का भी सुधारीकण किया जाएगा। धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में इस दिशा में विकास कार्य किए जा रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!