बद्दी के किशनपुरा में दर्दनाक हादसा, सीवरेज के लिए खोदे गड्ढे में डूबने से 2 सगे भाइयों की मौत

Edited By Vijay, Updated: 29 Jun, 2022 07:01 PM

2 real brothers died due to drowning in pit

बद्दी के किशनपुरा में स्थित मिडल स्कूल परिसर में सीवरेज के लिए खोदे गड्ढे में 2 सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवो को कब्जे में लेने के बाद नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नालागढ़ (ब्यूरो): बद्दी के किशनपुरा में स्थित मिडल स्कूल परिसर में सीवरेज के लिए खोदे गड्ढे में 2 सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवो को कब्जे में लेने के बाद नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार यूपी के चंदोली के बेराम गांव का आजाद अली अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ किशनपुरा में किराए के मकान में रह रहा है। आजाद अली की पत्नी निजी कंपनी में कार्यरत है। बुधवार सुबह क्षेत्र में काफी तेज बारिश हुई।
PunjabKesari

आजाद अली के बेटे शहनवाज (7) और महताब (4) बारिश में सुबह तकरीबन 10 बजे स्कूल परिसर में खेलने चले गए। बारिश के पानी में इन बच्चों को मैदान के साथ बना यह गड्ढा दिखाई नहीं दिया, जिसके चलते ये दोनों उस गड्ढे में गिर गए और पानी में डूब गए। वहां से निकल रहे लोगों ने जब एक बच्चे का शव पानी के ऊपर तैरते हुए देखा तो शोर मचाया और उसे बाहर निकाला। उसके बाद पता चला कि इसके साथ दूसरा बच्चा भी शामिल था, जिस पर होमगार्ड के जवान भगत राम ने पानी के गड्ढे में छलांग लगा कर बच्चे को बाहर निकाला।

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि गड्ढे का पानी मोटर लगा कर खाली कर दिया गया तथा दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ लापरवाही बरतने पर मामला दर्ज कर दिया है। बता दें कि शहनवाज इसी स्कूल में पढ़ता था। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!