केंद्रीय मंत्री बोले- हिमाचल का दामाद हूं, कुछ तो इज्जत रखो

Edited By Punjab Kesari, Updated: 10 Jun, 2017 10:27 AM

when the slogans of virbhadra and modi in front of union minister

ऊना जिला के पेखुबेला में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के डिपो के शिलान्यास अवसर पर पहुंचे कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सामने जमकर नारेबाजी की।

ऊना: ऊना जिला के पेखुबेला में इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के डिपो के शिलान्यास अवसर पर पहुंचे कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के सामने जमकर नारेबाजी की। भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता अपनी-अपनी पार्टी को इसका श्रेय देने में लगे हुए थे। समारोह के दौरान जहां भाजपा कार्यकर्ता मंच के सामने डेरा जमाए हुए थे, वहीं मंच के एक साइड में कांग्रेसी कार्यकर्ता जमा थे। इस दौरान कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पक्ष में नारेबाजी की, वहीं भाजपाइयों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में नारेबाजी। इस दौरान सांसद अनुराग ठाकुर, उद्योग मंत्री मुकेश अग्रिहोत्री और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं को शांत करवाने का प्रयास किया। 

PunjabKesari

हिमाचल का दामाद हूं, थोड़ी तो इज्जत करो
जब माहौल शांत नहीं हुआ तो केंद्रीय मंत्री धस्वयं उठकर माइक के पास पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने खुद को हिमाचल का दामाद बताया और दामाद की इज्जत रखने के लिए सबको चुप रहने को कहा तब जाकर माहौल शांत हुआ और कार्यक्रम शुरू हो पाया। कार्यक्रम के अंत में उज्ज्वला योजना के तहत गृहणियों को गैस कनैक्शन वितरित किए गए बल्कि सबसिडी छोडऩे वालों को सम्मानित भी किया गया। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!