पर्यटक को होटल में पसंद नहीं आई ये चीज, डीटीओ को कर दी शिकायत

Edited By Jinesh Kumar, Updated: 08 Jun, 2022 04:58 PM

the tourist did not like it in the hotel complained to the dto

पर्यटन सीजन पीक पर होने से धर्मशाला-मैक्लोडगंज में रोजाना हजारों की संख्या में सैलानी बाहरी राज्यों से यहां बढ़ते गर्मी के प्रकोप से राहत पाने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान निजी व पर्यटन निगम के होटल पूरी तरह से पैक रह रहे हैं। मगर सैलानियों की संख्या...

धर्मशाला (सचिन): पर्यटन सीजन पीक पर होने से धर्मशाला-मैक्लोडगंज में रोजाना हजारों की संख्या में सैलानी बाहरी राज्यों से यहां बढ़ते गर्मी के प्रकोप से राहत पाने के लिए आ रहे हैं। इस दौरान निजी व पर्यटन निगम के होटल पूरी तरह से पैक रह रहे हैं। मगर सैलानियों की संख्या अधिक होने से अव्यवस्थाओं का आलम भी देखने को मिल रहा है। पर्यटन निगम के होटल क्लब हाउस में बाहरी राज्यों से आने वाले सैलानियों ने अव्यवस्थाओं का आलम व फर्नीचर सही न होने की शिकायत पर्यटन निगम के प्रबंधन को की है। उन्होंने शिकायत की है कि निगम के होटल क्लब हाउन का फर्नीचर सही नहीं है और एग्जोस्ट फैन भी खराब हैं। इस शिकायत पर जिला पर्यटन अधिकारी कांगड़ा ने होटल के मैनेजर व स्टाफ को अपना स्पष्टीकरण देने के लिए बुलाया था। वहीं होटल के मैनेजर का कहना है कि उन्होंने फर्नीचर व अन्य सामान को ठीक करवाने के लिए उच्च अधिकारियों को लिखा है।

इस पर जिला पर्यटन अधिकारी ने उन्हें बुधवार तक उच्च अधिकारियों को लिखे पत्र की कॉपी देने को कहा है। अगर इस दौरान क्लब हाउस होटल के अधिकारियों की खामी पाई जाती है तो उन पर उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि पर्यटन सीजन में बाहरी राज्यों से आने वाले सैलानियों की संख्या में काफी इजाफा हुई है। इस दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों व अव्यवस्थाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनों में बाहरी राज्यों से आने वाले सैलानियों ने फर्नीचर व अन्य सामान सही न होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। उधर, जिला पर्यटन अधिकारी विनय धीमान ने बताया कि उनके पास शिकायत आने के बाद मंगलवार को होटल के मैनेजर को बुलाया गया था। वहीं बुधवार तक मैनटेनैंस को लेकर उच्च अधिकारी को भेजे पत्र की कॉपी देने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि अगर मैनेजर ने सामना के रखरखाब को लेकर अगर उच्च अधिकारियों को नहीं लिखा होगा तो उनके ऊपर उचित कार्रवाई की जाएगी, ताकि भविष्य में इस तरह की गलती न हो सके। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!