Weather: सफर से पहले जानिए यातायात अपडेट, शिमला, मंडी व कुल्लू के 4 एनएच बंद, बाकी सब खुले

Edited By Kuldeep, Updated: 12 Aug, 2024 11:26 AM

shimla weather updates

सोमवार सुबह प्रदेश के कई हिस्सों में कभी धूप तो कभी छांव के साथ स्वागत हुआ। पिछले 24 घंटे में कई जगह कहर मचाने वाली वर्षा के बाद सोमवार को राहत कार्य तेज कर दिए गए हैं। इसी बीच अगर आप सफर कर रहे हैं तो जान लें एनएच की स्थिति।

शिमला: सोमवार सुबह प्रदेश के कई हिस्सों में कभी धूप तो कभी छांव के साथ स्वागत हुआ। पिछले 24 घंटे में कई जगह कहर मचाने वाली वर्षा के बाद सोमवार को राहत कार्य तेज कर दिए गए हैं। इसी बीच अगर आप सफर कर रहे हैं तो जान लें एनएच की स्थिति।

प्रदेश में 4 एनएच बंद हैं। इसमें जिला मंडी में 2 और जिला शिमला और कुल्लू में 1-1 हाइवे बंद है। जिला मंडी के तहत एनएच-21 और 70, जिला शिमला के तहत एनएच-05 और जिला कुल्लू के तहत एनएच-305 अवरुद्ध हैं। इसके अलावा प्रदेश भर में 338 मार्ग भी बंद चल रहे है। (शिमला से संतोष)

ऊना में आज मौसम साफ़ है, बीते कल औद्योगिक क्षेत्र बाथड़ी में हुए नुक्सान के आकलन के लिए प्रशासनिक टीमें जाएंगी, यहां 3 बच्चियां बह गई थीं जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं, उधर देहलां गाांव के 9 शव ऊना पहुंचेंगे, 2 लोग लापता हैं जिनकी तलाश NDRF की टीमें जेजों खड्ड में कर रही हैं। (ऊना से सुरिंदर शर्मा)

पठानकोट-चम्बा-भरमौर एनएच समेत चम्बा-चुवाड़ी वाया जोत व खजियार सभी मार्ग खुले हैं। जिले में आज मौसम साफ है और धूप खिली हुई है। (चम्बा से काकू)

सोलन : NH 5 पर वाहनों की आवाजाही सुचारू, रविवार की तरह NH 5 पर एक ही लेन से दोनों तरफ के वाहनों की आवाजाही हो रही है। पहाड़ी वाली लेन को बंद रखा गया क्योंकि पहाड़ से कई जगह पर पत्थर गिर रहे हैं। (सोलन से नरेश पाल)

सोमवार सुबह धूप निकली है। कांगड़ा जिला से मंडी-पठानकोट, धर्मशाला-होशियारपुर और धर्मशाला-शिमला एनएच बहाल हैं। (धर्मशाला से जिनेश)

सिरमौर जिला में बादल छाए हुए हैं। सुबह हल्की बारिश हुई। अभी बारिश की पूरी संभावना बनी है। जिला में तीन नैशनल हाइवे जिसमें नाहन-कुमारहट्टी नैशनल हाईवे 907ए, कालाअम्ब-पांवटा साहिब-देहरादून और पांवटा साहिब-शिलाई नैशनल हाईवे 707 पर वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से चल रही है। (सिरमौर से आशु)

मनाली तक गाड़ियां जा रही हैं। लाहौल की तरफ को भी वाहनों की आवाजाही जारी है। चंडीगढ़ मनाली एनच पर कुल्लू से मंडी की तरफ को गाड़ियां जा रही हैं। बीच में कहीं भू-स्खलन से सड़क बंद हुई तो उसे बहाल किया जा रहा है। औट लुहरी आनी एनच पर भू-स्खलन हो रहा है और सड़क को बहाल करके वाहनों की आवाजाही सुचारू करवाई जा रही है। हिमाचल पथ परिवहन निगम का कहना है कि गाड़ियां भेजी जा रही हैं। जहां सड़क बंद होगी वहां से गाड़ियों को वापस लाने को कहा है। सड़क बहाली में कम समय लगेगा तो इंतजार करने को कहा है। कुल्लू में बारिश हो रही है। मंडी- पठानकोट और मनाली- चंडीगढ़ एनएच वाहनों की आवाजाही के लिए खुला है। (कुल्लू से शम्भू प्रकाश)

हमीरपुर जिला में सोमवार को मौसम साफ है तथा जिला से गुजरने वाले सभी एनएच व सड़कें यातायात के लिए खुली हुई हैं। (हमीरपुर से राजीव)

बिलासपुर में बादल हैं और बीच-बीच में धूप निकल रही है। बिलासपुर से शिमला, बिलासपुर से मंडी, बिलासपुर से हमीरपुर और बिलासपुर से चंडीगढ़ जाने वाले सभी सड़क मार्ग खुले हैं और वाहनों का आवागमन सुचारू है। (बिलासपुर से रामसिंह)

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!