Shimla में रेहड़ी-फड़ी वालों पर चला नगर परिषद का डंडा, किया सामान जब्त

Edited By Jyoti M, Updated: 10 Sep, 2024 09:34 AM

shimla municipal council takes action against street vendors

नगर परिषद रोहड़ द्वारा सोमवार को शहर की सड़कों पर अनाधिकृत रूप से बैठे रेहड़ी-फड़ी वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई। रोहड़ नगर परिषद के सफाई पर्यवेक्षक मनौज चौहान द्वारा शहर में कई स्थानों पर कब्जा जमाए बैठे रेहड़ी-फड़ी वालों के चालान किए गए तथा...

रोहड़ू, (स.ह.): नगर परिषद रोहड़ द्वारा सोमवार को शहर की सड़कों पर अनाधिकृत रूप से बैठे रेहड़ी-फड़ी वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई। रोहड़ नगर परिषद के सफाई पर्यवेक्षक मनौज चौहान द्वारा शहर में कई स्थानों पर कब्जा जमाए बैठे रेहड़ी-फड़ी वालों के चालान किए गए तथा उनका सामान जब्त किया गया। मनोज चौहान ने बताया कि इस कार्रवाई का उद्देश्य सड़कों पर अनाधिकृत व्यापार को रोकना व शहर में स्वच्छता बनाए रखना है।

सोमवार को जैसे ही सफाई पर्यवेक्षक ने कार्रवाई शुरू की तो बाजार में अवैध रूप से बैठे रेहड़ी फड़ी वालों में हड़कंप मच गया। कई लोगों ने अपना सामान समेटने की कोशिश की लेकिन सख्त कार्रवाई के चलते लगभग एक दर्जन रेहड़ी-फड़ी वालों का चालान किया गया और उनका सामान जब्त कर लिया गया। सफाई पर्यवेक्षक मनोज चौहान ने कहा कि नगर परिषद का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा ताकि शहर की सड़कों को स्वच्छ और व्यवस्थित रखा जा सके।

उन्होंने कहा कि शहर में सफाई व स्वच्छता बनाए रखने के लिए नगर परिषद द्वारा शहर में नियमित रूप से निरीक्षण किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नगर परिषद रोहड़ू इस बात को सुनिश्चित कर रही है कि न केवल अनाधिकृत रेहड़ी-फड़ी हटाई जाएं, बल्कि स्वच्छता की स्थिति में भी सुधार हो। उन्होंने कहा कि नगर परिषद की यह कार्रवाई आगे भी जारी रखेंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!