राजीव सहजल ने कांग्रेस सम्मेलन को करार दिया ड्रामा, अग्निहोत्री पर साधा निशाना

Edited By Ekta, Updated: 16 Jul, 2018 10:37 AM

rajeev sehjal dubbed congress conference drama

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा. राजीव सहजल ने सोलन में कांग्रेस पार्टी के सम्मेलन को महज ड्रामा करार देते हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की गई बयानबाजी को राज्य में किए जा रहे विकास से जनता का ध्यान बांटने की नाकाम...

शिमला: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डा. राजीव सहजल ने सोलन में कांग्रेस पार्टी के सम्मेलन को महज ड्रामा करार देते हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री द्वारा की गई बयानबाजी को राज्य में किए जा रहे विकास से जनता का ध्यान बांटने की नाकाम कोशिश बताया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विभिन्न भागों में कांग्रेस के सम्मेलन केवल और केवल आपसी लड़ाई के मंच बने हुए हैं जिन्हें जनता खुलेआम देख रही है। डा. सहजल ने यहां जारी बयान में कहा कि जयराम ठाकुर जमीन से जुड़े मुख्यमंत्री हैं और लोगों के बीच जाकर काम करते हैं। भाजपा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं का सम्मान करती है। 


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार का पूरा आशीर्वाद है जिसके चलते प्रदेश के विकास को साढ़े 4,000 करोड़ रुपए से अधिक की राशि स्वीकृत करवाई जा चुकी है, जबकि केंद्र में यू.पी.ए. की सरकार के दौरान प्रदेश के लिए फूटी कौड़ी भी पिछली सरकार नहीं ला पाई। हैलीकॉप्टर का इस्तेमाल मुद्रिका बस की तरह करने की बात पर डा. सहजल ने कहा कि जयराम ठाकुर पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने राज्य सरकार का हैलीकॉप्टर सप्ताह में 3 दिन हैली टैक्सी के लिए उपलब्ध करवाया है। डा. सहजल ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार खेलों के प्रति सजग है और खेलों को लगातार प्रोत्साहन दिया जा रहा है।


वीरभद्र-सुक्खू में मतभेद-मनभेद
मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और सुक्खू के बीच मतभेद और मनभेद का खुलेआम प्रदर्शन किया जा रहा है। दोनों ही अपनी-अपनी प्रतिष्ठा को बचाने में लगे हैं। पार्टी प्रभारी की समझ में कतई नहीं आ रहा है कि वह कैसे इस लड़ाई से पार पाएं, कार्यकत्र्ताओं को क्या समझाएं और हाईकमान को क्या जवाब दें। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल के नेता को लगता है कि पार्टी प्रभारी के सामने वह किस प्रकार अपनी मौजूदगी दर्शाएं इसलिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!