Holi पर निजी स्कूल परिसर में Beer Party के फोटो वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR

Edited By Vijay, Updated: 30 Mar, 2021 08:20 PM

photo of beer party on private school campus at holi goes viral

जिला कुल्लू के निजी स्कूल परिसर में होली की पार्टी मनाने वाले फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं जो चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन फोटो में स्कूल की अध्यापिकाएं, स्टाफ और कुछ लोग बीयर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीयर पार्टी को करते हुए...

भुंतर (सोनू): जिला कुल्लू के निजी स्कूल परिसर में होली की पार्टी मनाने वाले फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं जो चर्चा का विषय बने हुए हैं। इन फोटो में स्कूल की अध्यापिकाएं, स्टाफ और कुछ लोग बीयर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीयर पार्टी को करते हुए अध्यापिकाओं समेत अन्य लोगों ने फोटो सैशन किया है। लिहाजा ये फोटो किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिए हैं, जिसके चलते यह स्कूल एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। हालांकि इससे पहले भी यह स्कूल एफिलिएशन को लेकर चर्चा में आया था लेकिन अब स्कूल परिसर में होली के मौके पर बीयर पार्टी हो गई, जिससे अभिभावकों के साथ-साथ क्षेत्र के लोगों में रोष है।

बताया जा रहा है कि स्कूल के मुखिया को जब इस बात की जानकारी मिली कि स्कूल परिसर में बीयर पार्टी के फोटोग्राफ वायरल हो गए हैं तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है और स्कूल प्रबंधन की ओर से भी इसको लेकर निंदा की गई है लेकिन अब देखना यह है इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है। उधर, एसपी गौरव सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और छानबीन शुरू कर दी गई है। छानबीन में जो भी पाया जाएगा नियम के अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!