कंगना रणौत का कांग्रेस के खिलाफ बड़ा बयान, देवभूमि क्षत्रिय संगठन ने फूंका केंद्रीय मंत्री का पुतला, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 11 Apr, 2024 11:20 PM

himachal top 10 news

हिमाचल में मौसम विभाग ने 13 से 16 अप्रैल तक बिजली कड़कने व अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी दी है। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि जब से मुझे टिकट मिला है तब से कांग्रेस मुझे बदनाम करने में लगी है। वहीं उनके...

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल में मौसम विभाग ने 13 से 16 अप्रैल तक बिजली कड़कने व अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी दी है। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि जब से मुझे टिकट मिला है तब से कांग्रेस मुझे बदनाम करने में लगी है। वहीं उनके बयान पर लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा चुनाव में राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला का वीरवार को जिला मुख्यालय नाहन में देवभूमि क्षत्रिय संगठन एवं सवर्ण मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं ने पुतला फूंका। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस देश में लोकतंत्र की रक्षा के लिए बड़ी लड़ाई लड़ रही है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश में नैशनल क्रश बहुत होंगे लेकिन नैशनल ट्रस्ट सिर्फ मोदी की गारंटी है। डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार गिराने की जो साजिश भाजपा ने रची थी, वह फेल हो चुकी है। जिला कांगड़ा प्राइवेट डॉक्टर्स एसोसिएशन की बैठक में निर्णय लिया गया कि अब निजी अस्पताल केवल हिम केयर योजना के अंतर्गत बीपीएल कार्ड होल्डर को ही उपचार देंगे। रानी सुनयना के चिन्ह को सूही मढ़ में मंदिर परिसर में स्थापित करने के साथ ही वीरवार को चम्बा के ऐतिहासिक सूही मेले का शुभारंभ हुआ। पुलिस ने नाहन निवासी एक महिला से लाखों की ठगी करने के मामले में 2 मुख्य आरोपियों को दिल्ली से पकड़ा है।

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

हिमाचल में फिर बदलेगा मौसम, 13 से 16 अप्रैल तक बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी
हिमाचल में एक बार फिर से मौसम बदलेगा। मौसम विभाग ने 13 से 16 अप्रैल तक प्रदेश में बिजली कड़कने व अंधड़ के साथ बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी दी है। इस दौरान प्रदेश के मैदानी व मध्य पर्वतीय इलाकों में यैलो व ऑरैंज अलर्ट रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 13 और 14 अप्रैल को 9 जिलों शिमला, सोलन, कुल्लू, सिरमौर, चम्बा, कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर और बिलासपुर के लिए ऑरैंज अलर्ट जारी किया है। 

कंगना रणौत का बड़ा बयान, कहा-मुझे रजवाड़ों से निपटना अच्छी तरह से आता है
मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने कहा कि जब से मुझे टिकट मिला है तब से कांग्रेस मुझे बदनाम करने में लगी है। उन्होंने कहा कि रजवाड़ों से निपटना मुझे अच्छी तरह से आता है। कंगना वीरवार को मनाली में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बड़ा पप्पू है और हिमाचल में छोटा पप्पू। 

देवभूमि क्षत्रिय संगठन एवं सवर्ण मोर्चा ने नाहन में फूंका केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला का पुतला
केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा चुनाव में राजकोट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम रुपाला का वीरवार को जिला मुख्यालय नाहन में देवभूमि क्षत्रिय संगठन एवं सवर्ण मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं ने पुतला फूंका। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रूमित सिंह ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकर्त्ताओं ने दिल्ली गेट पर पुरुषोत्तम रुपाला के खिलाफ नारेबाजी भी की। 

हिमाचल: कंगना के बयान से गर्माई सियासत, विक्रमादित्य बोले-मुद्दों पर करें बात
मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत की तरफ से मनाली में दिए गए बयान पर हिमाचल की सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस पार्टी ने उनको चुनावी सभा में बड़ा पप्पू व छोटा पप्पू जैसे शब्दों का प्रयोग करने पर आड़े हाथ लिया है। लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने उनकी तरफ से दिए गए बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह मुद्दों पर बात करें और बताएं कि आपदा के समय हिमाचल से क्यों गायब थीं। 

बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी पर भाजपा नेताओं ने साधी चुप्पी : प्रतिभा सिंह
कांग्रेस देश में लोकतंत्र की रक्षा के लिए बड़ी लड़ाई लड़ रही है। देश आज भाजपा की तानाशाही व जनविरोधी नीतियों से परेशान है। जांच एजैंसियों का दुरुपयोग कर भाजपा अपने विरोधियों को जेल में डाल रही है। देश से हो रहे इस अन्याय के खिलाफ कांग्रेस न्याय के लिए एक बहुत बड़ी लड़ाई लड़ रही है। यह बात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद प्रतिभा सिंह ने वीरवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही। 

हिमाचल सहित पूरे देश में कांग्रेस और उसकी गारंटियां फेल : अनुराग ठाकुर
वैसे तो देश में नैशनल क्रश बहुत होंगे लेकिन नैशनल ट्रस्ट सिर्फ मोदी की गारंटी है। आज हिमाचल सहित पूरे देश में कांग्रेस और उसकी गारंटियां फेल हैं। यह बात केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कही। अनुराग ठाकुर वीरवार को अपने हिमाचल प्रवास के तीसरे दिन हमीरपुर स्थित गांधी चौक पर एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

केंद्र सरकार ने आज दिन तक लोगों के खातों में नहीं डाले 15-15 लाख रुपए : मुकेश अग्निहोत्री
डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार गिराने की जो साजिश भाजपा ने रची थी, वह फेल हो चुकी है। लोकसभा और उपचुनाव भी कांग्रेस पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश के कर्मचारी कांग्रेस को खुलकर वोटिंग करेंगे। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार ने महिलाओं के खाते में 1500 रुपए डालने की घोषणा भी कर दी है लेकिन विपक्ष ने आचार संहिता का अड़ंगा डालकर वह भी महिलाओं के खाते में नहीं डालने दिए। 

हिम केयर योजना के अंतर्गत बीपीएल कार्ड होल्डर को ही उपचार देंगे निजी अस्पताल, जानिए क्यों
जिला कांगड़ा प्राइवेट डॉक्टर्स एसोसिएशन की बैठक में प्रदेश सरकार द्वारा की हिम केयर योजना के अंतर्गत निजी अस्पतालों को की जाने वाली अदायगी न किए जाने पर चर्चा की गई। संगठन ने दावा किया कि वर्तमान में कांगड़ा जिला में निजी अस्पतालों का लगभग 50 करोड़ रुपए की धनरािश हिमाचल सरकार के पास फंसी है जिसकी अदायगी नहीं की गई है जबकि सरकार 7 महीने से इस देनदारी को चुकता करने में असमर्थ रही है।

चम्बा का ऐतिहासिक सूही मेला शुरू, पिंक पैलेस से सूही मढ़ तक निकाली शोभायात्रा
रानी सुनयना के चिन्ह को सूही मढ़ में मंदिर परिसर में स्थापित करने के साथ ही वीरवार को चम्बा के ऐतिहासिक सूही मेले का शुभारंभ हुआ। आगामी तीन दिनों तक माता के चिन्ह को श्रद्धालुओं के दर्शनों के लिए सूही मढ़ स्थित मंदिर में ही रखा जाएगा। इस दौरान शहर के विभिन्न समुदायों के लोग माता के दरबार में हाजिरी भरकर पूजा-अर्चना करेंगे। 

महिला से लाखों की ठगी मामले में अफ्रीकी मूल के 2 मुख्य आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
पुलिस ने एक बड़े साइबर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए नाहन निवासी एक महिला से लाखों की ठगी करने के मामले में 2 मुख्य आरोपियों को दिल्ली से पकड़ा है। मामले में महिला सहित गिरफ्तार दोनों ही आरोपी अफ्रीकी मूल के हैं। वीरवार देर रात पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर प्रैस रिलीज जारी कर खुलासा किया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!