6 अप्रैल को दिल्ली जाएंगे सीएम सुक्खू, कंगना ने PM Modi को फिर बताया विष्णु व राम का अंश, पढ़ें HP की 10 बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 04 Apr, 2024 12:28 AM

himachal top 10 news

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 6 अप्रैल को दिल्ली रवाना होंगे। मंडी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने बुधवार को करसोग विधानसभा क्षेत्र के 4 अलग-अलग स्थानों पर जनसभाएं...

शिमला (ब्यूरो): कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 6 अप्रैल को दिल्ली रवाना होंगे। मंडी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने बुधवार को करसोग विधानसभा क्षेत्र के 4 अलग-अलग स्थानों पर जनसभाएं कीं। भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत पर हमला बोलते हुए मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रभारी व लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जब दूसरों पर कीचड़ उछालेंगे तो खुद के दामन पर दाग पड़ेंगे। मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि भाजपा ने धन बल और प्रलोभन देकर प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के प्रयास किए हैं। भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि विक्रमादित्य सिंह खुद रामपुर से हैं, क्या वह मंडी में अपना घर बनाएंगे। पुलिस थाना बद्दी के तहत बिहार के व्यक्ति ने बद्दी में अपनी पत्नी के प्रेमी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। पुलिस थाना कालाअम्ब के अंतर्गत कंडईवाला गांव में पुलिस ने अफीम की खेती का पर्दाफाश किया है। मंडी पुलिस ने नाकांबदी और चैकिंग के दौरान एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत 4 केस दर्ज करके 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 2 आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस थाना बैजनाथ के अंतर्गत ग्वाल गांव में बुधवार को पुलिस ने लाखों रुपए की शराब बरामद की है। सिरमौर जिला के संगड़ाह उपमंडल के अंतर्गत एक सरकारी स्कूल में मल्टी टास्क वर्कर के पद पर तैनात मूक-बधिर से यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी चौकीदार को शिक्षा विभाग ने सस्पैंड कर दिया है।

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

6 अप्रैल को दिल्ली जाएंगे सीएम सुक्खू, चुनावी प्रत्याशियों पर लगेगी मोहर
कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 6 अप्रैल को दिल्ली रवाना होंगे। इस बैठक में लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि बैठक के बाद चुनावी प्रत्याशियों की भी घोषणा कर दी जाएगी। चुनावी प्रत्याशियों की घोषणा के बाद प्रदेश में कांग्रेस पूरी तरह से चुनावी मैदान में कूद जाएगी। 

कंगना ने PM Modi को फिर बताया विष्णु व राम का अंश, कहा-धर्मयुद्ध है ये लोकसभा चुनाव
मंडी लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने बुधवार को करसोग विधानसभा क्षेत्र के 4 अलग-अलग स्थानों पर जनसभाएं कीं। यह पहला मौका था जब कंगना रणौत पहली बार करसोग पहुंचीं। आज से पहले कंगना रणौत करसोग नहीं आईं हैं। भाजपा प्रत्याशी बनने के बाद कंगना ने पांगणा पहुंचकर जनसभा करते हुए करसोग के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना की। 

विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर साधा निशाना, बोले-इज्जत चाहिए तो दूसरों की इज्जत करना सीखें
भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत पर हमला बोलते हुए मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी के प्रभारी व लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जब दूसरों पर कीचड़ उछालेंगे तो खुद के दामन पर दाग पड़ेंगे। इस तरह का दोहरा मापदंड नहीं चलेगा, इज्जत चाहिए तो दूसरों की इज्जत करना सीखें।

निर्दलीय विधायकों ने स्वेच्छा से नहीं दिया त्याग पत्र, विधानसभा अध्यक्ष कर रहे जांच : जगत सिंह नेगी
भाजपा ने धन बल और प्रलोभन देकर प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के प्रयास किए हैं। शिमला के बालूगंज थाने में दर्ज एफआईआर की जांच रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो गया है। राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने बुधवार को प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह बात कही। 

कंगना रणौत का पलटवार, कहा-विक्रमादित्य खुद रामपुर से, क्या वह मंडी में घर बनाएंगे
मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि विक्रमादित्य सिंह खुद रामपुर से हैं, क्या वह मंडी में अपना घर बनाएंगे। मेरा तो मंडी और मनाली में भी अपना घर है। करसोग विधानसभा क्षेत्र जनसभा के दौरान कंगना ने कहा कि चुनाव तो कोई भी कहीं से लड़ सकता है। 

बद्दी के संडोली में व्यक्ति ने पत्नी के प्रेमी को ऐसे दी खौफनाक मौ.त, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस थाना बद्दी के तहत बिहार के व्यक्ति ने बद्दी में अपनी पत्नी के प्रेमी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निकटवर्ती गांव संडोली में एक किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति की एक प्रवासी व्यक्ति ने हत्या कर दी है। 

कालाअम्ब के कंडईवाला में पुलिस ने नष्ट किए अफीम के 5000 पौधे, बाप-बेटा कर रहे थे खेती
पुलिस थाना कालाअम्ब के अंतर्गत कंडईवाला गांव में पुलिस ने अफीम की खेती का पर्दाफाश किया है। यहां बाप-बेटा अफीम की खेती कर रहे थे। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर खेतों में लहरा रहे अफीम के 5000 पौधों को मौके पर ही नष्ट कर दिया। पुलिस मामले में आगामी जांच में जुटी है। 

मंडी में 56.64 ग्राम चिट्टे और 886 ग्राम चरस के साथ 5 गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार
मंडी पुलिस द्वारा नाकांबदी और चैकिंग के दौरान एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत 4 केस दर्ज करके 5 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि 2 आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस ने इनसे 886 ग्राम चरस तथा 56.64 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पहले मामले पुलिस थाना औट की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर राम लाल पुत्र देव राज निवासी गांव व डाकघर सच्चाणी तहसील भुंतर जिला कुल्लू की स्कूटी से 886 ग्राम चरस बरामद की। 

बैजनाथ के ग्वाल में पुलिस ने स्कूल भवन से पकड़ा शराब का जखीरा, लाखों में है कीमत
पुलिस थाना बैजनाथ के अंतर्गत ग्वाल गांव में बुधवार को पुलिस ने लाखों रुपए की शराब बरामद की है। थाना प्रभारी बैजनाथ की अगुवाई में टीम ने स्कूल के पुराने भवन में रखी गई अंग्रेजी शराब की 225 पेटियां और 5 देसी शराब की पेटियां बरामद की हैं। शराब की कीमत लगभग 15 लाख रुपए आंकी गई है। 

यौन उत्पीड़न मामले में चौकीदार सस्पैंड, हैडमास्टर का मामला निदेशक को भेजा
सिरमौर जिला के संगड़ाह उपमंडल के अंतर्गत एक सरकारी स्कूल में मल्टी टास्क वर्कर के पद पर तैनात मूक-बधिर से यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी चौकीदार को शिक्षा विभाग ने सस्पैंड कर दिया है, वहीं मामले में संलिप्त अन्य आरोपी कार्यवाहक हैडमास्टर का मामला आगामी कार्रवाई के लिए जिला शिक्षा विभाग की तरफ से निदेशक एलीमैंटरी को भेजा गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!