विजिलैंस ने 17 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा कृषि उपनिदेशक

Edited By Vijay, Updated: 02 Feb, 2020 07:16 PM

deputy director of agriculture arrested with bribe

विजिलैंस की शिमला टीम ने कृषि विभाग के उपनिदेशक को 17 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपित उपनिदेशक अश्विनी दत्ता शिमला में तैनात है। विजिलैंस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित को शनिवार देर शाम उसके...

शिमला (योगराज): विजिलैंस की शिमला टीम ने कृषि विभाग के उपनिदेशक को 17 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपित उपनिदेशक अश्विनी दत्ता शिमला में तैनात है। विजिलैंस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित को शनिवार देर शाम उसके कार्यालय से रिश्वत की रकम के साथ धर दबोचा। विजिलैंस का यह ऑप्रेशन इतना गुप्त था कि कार्यालय में किसी को भनक तक नहीं लग पाई।

मामले के अनुआर आरोपित उपनिदेशक ने शिकायतकर्ता के लंबित बिलों को क्लीयर करने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने इस बावत विजिलैंस को सूचित कर दिया। उपनिदेशक को पकडऩे के लिए विजिलैंस के डीएसपी कमल किशोर की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया।  शिकायतकर्ता को रिश्वत की रकम लेकर आरोपित ने अपने दफ्तर में बुलाया था। यहां उसने जैसे ही उपनिदेशक को रिश्वत की रकम दी तो उसी समय विजिलैंस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

विजिलैंस ने आरोपित के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश करने पर 5 दिन के रिमांड पर भेजा गया है। जानकारी यह भी मिल रही है कि विजिलैंस ने रविवार को आरोपी अधिकारी के घर पर दबिश के दौरान एक लाख रुपए की नकदी भी बरामद की है। उधर, स्टेट विजिलैंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो के एडीजीपी अनुराग गर्ग ने पुष्टि की है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!