सीर खड्ड में डूबे 2 युवकों के शव डैम से बरामद, गांव में पसरा मातम का माहौल

Edited By Vijay, Updated: 18 Aug, 2022 04:16 PM

deadbodies of 2 youths drowned in ravine recovered from dam

बिलासपुर के झंडूता उपमंडल के तहत सुन्हानी के समीप सीर खड्ड में डूबे 2 युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार को नहाने गए 2 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए थे.....

बिलासपुर/झंडूता (मुकेश गौतम): बिलासपुर के झंडूता उपमंडल के तहत सुन्हानी के समीप सीर खड्ड में डूबे 2 युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। जानकारी के अनुसार मंगलवार को नहाने गए 2 युवक पानी के तेज बहाव में बह गए थे, जिसके बाद जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन व ऊना से आए गोताखोरों की टीम ने दोनों युवकों को ढूंढने के लिए रैस्क्यू ऑप्रेशन चलाया मगर बुधवार शाम तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद सुन्हानी से आगे युवकों को ढूंढने की कवायद शुरू की गई और आज बलघाड़ के समीप डैम में दोनों युवकों के शव बरामद हो गए हैं। शवों को कब्जे मे लेकर जिला अस्पताल बिलासपुर ले जाया गया है, जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि खड्ड में नहाने गए इन युवकों में से एक 16 वर्षीय अमन है जो अपने ननिहाल तुंगड़ी गांव में रहता था और दूसरा 18 वर्षीय निशांत तुंगड़ी का ही रहने वाला था। मंलवार दोपहर को वे परिजनों को बिना बताए सीर खड्ड में नहाने चले और इस दौरान पानी में बह गए थे। वहीं दोनों युवकों के शव मिलने के बाद तुंगड़ी गांव में मातम का माहौल है। इससे पहले भी प्रदेश के ऊना जिला में गोबिंद सागर झील में पंजाब के 7 युवकों के डूबने से मौत हो चुकी है। इसके बाद डीसी बिलासपुर पंकज राय ने भी स्थानीय जनता से बरसात के दिनों में गोबिंद सागर झील व खड्डों के समीप न जाने की अपील की थी, बावजूद इसके सीर खड्ड में तुंगड़ी गांव के युवकों की नहाते समय डूबने की घटना सामने आई है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!