अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव : पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर के नाम रही दूसरी सांस्कृतिक संध्या

Edited By Vijay, Updated: 13 Mar, 2021 11:21 PM

cultural evening of international shivaratri festival

स्वर्णिम अंतर्राष्ट्रीय महाशिवरात्रि मेला मंडी की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर के पंजाबी गीतों ने खूब धमाल मचाया, वहीं हिमाचल के काकू राम, कुमार साहिल, हेमंत शर्मा और राखी गौतम ने भी अच्छी प्रस्तुति दी।

मंडी (ब्यूरो): स्वर्णिम अंतर्राष्ट्रीय महाशिवरात्रि मेला मंडी की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर के पंजाबी गीतों ने खूब धमाल मचाया, वहीं हिमाचल के काकू राम, कुमार साहिल, हेमंत शर्मा और राखी गौतम ने भी अच्छी प्रस्तुति दी। संध्या में तिल धरने की जगह नहीं थी। अवकाश के चलते परिवार सहित लोग कार्यक्रम का लुत्फ उठाने पहुंचे थे। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में हाईकोर्ट के न्यायाधीश सुरेश्वर ठाकुर मुख्यातिथि थे। सांस्कृतिक संध्या का आगाज सूरजमणी की शहनाई वादन से हुआ। ‌
PunjabKesari, Chiefguest Image

इसके बाद पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर ने मंच पर आते ही एक के बाद एक पंजाबी गाने गाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। वहीं हिमाचली गायक काकू ठाकुर ने भी हिंदी, पहाड़ी व पंजाबी गीत प्रस्तुत किए। इसके अलावा मंडी के परीक्षित, धीरजा, जगदीश, मीना और चांदनी, कुल्लू की सुनीता, एसके सिंघानियां, मन्नत व रसराज और बिटिया फाऊंडेशन, हरदेव, रमेश, नीतिन, ज्ञान कौर, सुरेश, अनन्या और लक्ष्य, सरदार कर्म सिंह, ट्विंकल, एचपी शर्मा, सुशील कुमार ने अपनी प्रस्तुतियां दीं। अभिलाषी ग्रुप ने इस अवसर पर नाटी प्रस्तुत की। इस अवसर पर डीसी ऋग्वेद ठाकुर, एसपी शालिनी अग्निहोत्री, अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल सहित अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।
PunjabKesari, Program Image

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!