ढूंढियारा बंगला के पास खाई में लुढ़की कार, चालक समेत 3 घायल

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 25 Jun, 2022 05:02 PM

car rolled into a ditch near dhundiyara bungalow 3 injured including driver

पठानकोट-भरमौर नेशनल हाइवे मार्ग पर ढूंढियारा बंगला के समीप एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। हादसे में कार में सवार चालक समेत 3 लोगों को मामूली चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी...

तुनुहट्टी (संजय): पठानकोट-भरमौर नेशनल हाइवे मार्ग पर ढूंढियारा बंगला के समीप एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। हादसे में कार में सवार चालक समेत 3 लोगों को मामूली चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। शनिवार देर शाम पंजाब के जालंधर से एक कार नम्बर पी.बी-01सी- 6310 डल्हौजी की तरफ आ रही थी। जब यह कार ढूंढियार बंगला के समीप पहुंची तो एक मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक की वजह से चालक ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण कार सड़क से नीचे जा गिरी ।

इस हादसे में कार को भारी नुकसान पहुंचा। कार में सवार साहिल (22), निशांत (22) तथा आशीष (23) को मामूली चोटें आई, जिन्हें देर रात एंबुलैंस की मदद से डल्हौजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई । शविार को ही क्रेन की मदद से कार को खाई से निकालकर पंजाब की और ले जाया गया । उधर, चालक की गलती न पाए जाने पर यह मामला पुलिस में दर्ज नहीं हो पाया।

 

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!