चोरों के हौंसले बुलंद, दुकानदार के बैंक खाते से उड़ाए 3 हजार

Edited By Simpy Khanna, Updated: 22 Aug, 2019 05:33 PM

blown out of shopkeeper s bank account

देश सहित मंडी जिला में बैंक खातों से पैसे उड़ाने के मामले थमने का नहीं ले रहे। ताजा घटना क्रम में उपमंडल सुंदरनगर में धोखे से खाते से पैसे गायब होने का मामला फिर सामने आया हैं।

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : प्रदेश सहित मंडी जिला में बैंक खातों से पैसे उड़ाने के मामले थमने का नहीं ले रहे। ताजा घटना क्रम में उपमंडल सुंदरनगर में धोखे से खाते से पैसे गायब होने का मामला फिर सामने आया हैं। सुंदरनगर में एक दुकानदार को शातिरों ने 3 हजार का चूना लगा दिया। जो बैंक खाते से अलग-अलग समय पर निकाले गए है।जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता कपिल देव पुत्र जगदीश राम,शर्मा फोटोस्टेट,नजदीक पुलिस स्टेशन सुंदरनगर ने कहा कि उनका बैंक खाता एसबीआई पालिटेक्निक कालेज सुंदरनगर में है। उन्होंने कहा कि 21 अगस्त को उनके बैंक खाते से 3 हजार रूपए की राशि किसी गूगल टेंपोर प्राक्सिमा बीटा द्वारा धोखे से निकाल ली गई।

उन्होंने कहा कि उनका इस गूगल टेंपोर प्राक्सिमा बीटा से भी प्रकार का न ही कोई लेनदेन पहले हुआ है और न ही वह इसके बारे में कुछ जानते हैं।
उन्होंने कहा कि शातिरों द्वारा इस निकाली गई राशि की एंट्री उनके बैंक खाते की पासबुक में दर्ज है। कपिल देव ने कहा कि उनके खाते में 11 अगस्त को 1 लाख 8 हजार 935 रूपए थे। इसके बाद 13 अगस्त को उनके खाते से एक लाख रुपए का चेक कैश होने के बाद अन्य आनलाईन पेमेंट के बाद 19 अगस्त को खाते में 3315 रूपए शेष बच गए।

उन्होंने कहा कि उनके खाते से उपरोक्त गूगल टेंपोर प्राक्सिमा बीटा द्वारा पहले 1 रूपया,799 रूपए,1 रूपया,420 रूपए और अंत में 799 रूपए धोखे से निकाल लिए गए। उन्होंने कहा कि उनके खाते से पैसे निकलने के बाद उनको राजस्थान के एक नंबर से खाते से पैसे निकलने को लेकर एटीएम बंद करने की काल आई। मामले को लेकर शिकायतकर्ता कपिल देव ने सुंदरनगर पुलिस थाना में एक लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि शिकायतकर्ता कपिल देव द्वारा थाना में गूगल टेंपोर प्राक्सिमा बीटा के माध्यम से धोखे से पैसे निकालने को लेकर एक शिकायत पत्र दिया गया है। पुलिस ने मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में पुलिस के आईटी एक्सपर्ट को भी जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!