उत्तराखंड में 8 लाख की स्मैक के साथ पांवटा साहिब के 2 नामी नशा कारोबारी दबोचे

Edited By Vijay, Updated: 03 Dec, 2022 09:11 PM

2 famous drug dealers of paonta sahib arrested with smack in uttarakhand

पड़ोसी राज्य उत्तराखंड की सहसपुर पुलिस ने पांवटा साहिब के रहने वाले 2 नामी नशा कारोबारियों को 8 लाख रुपए की स्मैक के साथ दबोचा है। जानकारी के मुताबिक सहसपुर पुलिस ने पुरुवाला के रहने वाले जसवीर सिंह के अलावा देवी नगर के अतुल कुमार उर्फ तुल्ली को...

पांवटा साहिब (संजय): पड़ोसी राज्य उत्तराखंड की सहसपुर पुलिस ने पांवटा साहिब के रहने वाले 2 नामी नशा कारोबारियों को 8 लाख रुपए की स्मैक के साथ दबोचा है। जानकारी के मुताबिक सहसपुर पुलिस ने पुरुवाला के रहने वाले जसवीर सिंह के अलावा देवी नगर के अतुल कुमार उर्फ तुल्ली को गिरफ्तार किया है। अतुल कुमार पांवटा साहिब का एक नामी नशा कारोबारी है। कुछ समय पहले सिरमौर पुलिस ने भी उसे पकड़ा था। उत्तराखंड पुलिस ने तलाशी के दौरान दोनों के कब्जे से करीब 8 लाख रुपए की 102 ग्राम स्मैक बरामद की है।

मां के साथ 2 साल की जेल भी काट चुका है आरोपी
हैरानी की बात है कि पांवटा साहिब के वार्ड नंबर-9 का रहने वाला अतुल कुमार अपनी मां के साथ 2 साल की जेल भी काट चुका है। इसके बावजूद उसमें कोई सुधार नहीं आया। सहसपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि पांवटा साहिब की एक कार में स्मैक बरामद हो सकती है। इस पर पुलिस ने अतुल कुमार को सहयोगी के साथ गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया हुआ था। पुलिस के मुताबिक जब यह स्मैक बिट के हिसाब से बेची जाती है तो कीमत कई लाख रुपए बढ़ जाती है। सहसपुर पुलिस थाना प्रभारी गिरीश नेगी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई थी। इसमें ओमवीर सिंह, कांस्टेबल नीरज, नवीन व हर्षवर्धन को भी शामिल किया गया था। 

यूपी से लाकर छात्रों व अन्य लोगों को बेचा जाता था नशा
पुलिस की मानें तो पूछताछ के दौरान आरोपी जसवीर ने खुलासा किया है कि वह पांवटा साहिब में जेसीबी चालक का कार्य करता है। अतुल टैक्सी चलाने का कार्य करता है। स्मैक को यूपी के बरेली से कम दामों में खरीद कर लाते हैं। देहरादून और पांवटा साहिब के शिक्षण संस्थानों में पढ़ने वाले छात्रों तथा आसपास के क्षेत्रों में काम करने वाले मजदूरों व नशे के आदी लोगों को मोटे दामों पर बेचते हैं। इससे मोटी कमाई हो जाती है। जसवीर ने पुलिस को यह भी बताया कि जिस व्यक्ति से स्मैक लाते हैं, उसका नाम नहीं जानते, मगर उसे पहचानते हैं। उसने यह भी बताया कि बरेली से स्मैक लेकर देहरादून में बेचने के लिए लाए थे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!