Watch Video : शिमला में शराबियों के बाइक स्टंट, रोका तो पुलिस वाले की पकड़ ली कॉलर

You Are HereHimachal Pradesh
Wednesday, August 30, 2017-8:47 PM

शिमला (विकास): शिमला में ऑक लैंड टनल के पास शराब के नशे में धुत्त युवकों ने ट्रैफिक पुलिस के जवान के साथ की हाथापाई कर डाली। इतना ही नहीं उक्त युवकों ने पुलिस कर्मी के गिरेबान पर भी हाथ डाल दिया, ऐसे में दोनों गुटों के बीच काफी देर तक हंगामा हुआ। यह घटना सायं 6 बजे के करीब सामने आई। बताया जा रहा है कि नशे की हालत में 3 युवक एक बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार में खतरनाक तरीके से स्टंट मारते हुए ढली से लक्कड़ बाजार की ओर जा रहे थे। जब लक्कड़ बाजार में बैरीकेड लगाकर पुलिस ने इन्हें रोका तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। यहां तक की ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी से हाथापाई करते हुए उक्त युवकों ने उसकी कॉलर तक पकड़ ली। इस दौरान लोगों की भी काफी भीड़ लग गई थी। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने उक्त युवकों को हिरासत लेकर लक्कड़ बाजार चौकी पहुंचाया। उक्त युवक रोहड़ू के रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है तथा युवकों से पूछताछ की जा रही है।  
PunjabKesari
पुलिस को देख माफी मांगने लगे युवक 
जैसे ही पुलिस वालों ने उक्त हुड़दंगी युवकों को पकडऩा शुरू किया तो उनके तेवर ढीले हो गए। कोई रास्ता बदल कर भागने लगा तो कोई हुड़दंग छोड़ पूरी शराफत दिखाने लगा। इतना ही नहीं पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर वे माफी मांग दोबारा ऐसा न करने की बात कहते हुए गिड़गिड़ाने लगे। 
PunjabKesari
मैडीकल के लिए आई.जी.एम.सी. पहुंचाए युवक
एस.पी. शिमला सौम्या साम्बशिवन ने बताया कि फिलहाल मामले में कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही पता लगाया जाएगा कि आखिर में ये युवक बाइक के ऊपर स्टंट क्यों मार रहे थे और पुलिस के साथ हाथापाई क्यों की। पुलिस पुख्ता सबूत जुटाने के लिए युवकों का आई.जी.एम.सी. में मैडीकल करवा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवकों ने शराब का सेवन किया था या कोई और नशा किया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!