100 फुट गहरे कुएं में गिरी महिला, पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से बचाई जान

Edited By Vijay, Updated: 29 May, 2022 12:16 AM

woman fell in 100 feet deep well

पुलिस चौकी डाडासीबा के अंतर्गत जदामण गांव में एक 28 वर्षीय महिला अपने घर के समीप बने 100 फुट गहरे कुएं में गिर गई, जिसे समय रहते दमकल विभाग की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस घटना में घायल महिला को डाडासीबा सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार...

डाडासीबा (सुनील): पुलिस चौकी डाडासीबा के अंतर्गत जदामण गांव में एक 28 वर्षीय महिला अपने घर के समीप बने 100 फुट गहरे कुएं में गिर गई, जिसे समय रहते दमकल विभाग की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस घटना में घायल महिला को डाडासीबा सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल काॅलेज रैफर किया गया है। घटना शनिवार दोपहर 2 बजे की है। पुलिस जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमारी (28) पत्नी संदीप कुमार निवासी जदामण, जोकि अपनी साढ़े 3 वर्षीय बच्ची जिसकी इसी कुएं में गिरकर 11 दिन पहले मौत हो गई थी, उसकी वजह से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी।

शनिवार दोपहर लगभग 2 बजे प्रवीण कुमारी इसी कुएं में झांक रही थी कि अचानक पैर फिसलने से वह कुएं में जा गिरी। महिला को कुएं में गिरते हुए किसी ने देख लिया और इसकी सूचना डाडासीबा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पाया कि महिला जिंदा है। मौके पर दमकल विभाग डाडासीबा के कर्मियों को बुलाया गया। दमकल विभाग के चालक सोमदत्त ने कुएं में रस्सी व बॉडीहार्नेस के सहारे उतर कर महिला को सुरक्षित बाहर निकाला। इसके बाद महिला को सिविल अस्पताल डाडासीबा ले जाया गया, जहां से उसे टांडा मेडिकल काॅलेज भेज दिया  है। देहरा पुलिस के डीएसपी अंकित शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!