जान हथेली पर रखकर भूतनाथ पुल से गुजर रहे वाहन, लोग दे रहे मौत को न्योता

Edited By kirti, Updated: 20 Apr, 2019 12:08 PM

vehicle passing through bhoothnath bridge by keeping life in palm

कुल्लू जिला के सरवरी में ब्यास नदी पर बना भूतनाथ पुल पिछले कुछ माह से यातायात के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। लेकिन उसके बाद भी कुछ वाहन चालक अपने जीवन को खतरे में डालकर पुल से आवाजाही कर रहे हैं। भूतनाथ पूल में दरारे...

कुल्लू (मनमिंदर) : कुल्लू जिला के सरवरी में ब्यास नदी पर बना भूतनाथ पुल पिछले कुछ माह से यातायात के लिए जिला प्रशासन द्वारा पूरी तरह से प्रतिबंधित किया गया है। लेकिन उसके बाद भी कुछ वाहन चालक अपने जीवन को खतरे में डालकर पुल से आवाजाही कर रहे हैं। भूतनाथ पूल में दरारे आने और एक ओर तरफ झुकने के कारण यहां से वाहनों के गुजरने पर रोक लगाने के लिए हालांकि दोनों और चेतावनी बोर्ड में लगाए गए हैं। लेकिन लोगों को शायद अपनी जान की परवाह नहीं और वह पुल से दोपहिया वाहनों को लेकर अभी भी गुजर रहे हैं। जिस कारण कभी भी बड़ी दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब पुल को वाहनों की आवाजाही के लिए असुरक्षित घोषित किया गया है तो लोगों को भी इस पर वाहन नहीं चलानी चाहिए। जब तक पुल की मरम्मत पूरी नहीं हो जाती है तब तक जिला प्रशासन दोनों और रेलिंग लगा दे। ताकि कोई भी वाहन चालक इसे पार करने की कोशिश ना करें। वही, डीसी कुल्लू यूनुस का कहना है कि इस बारे में जानकारी मिली है और लोक निर्माण विभाग को निर्देश जारी किए जाएंगे कि इस पुल से किसी भी प्रकार के वाहनों की आवाजाही ना हो सके।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!