चम्बा के युवा अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर के लिए 5 तक करें आवेदन

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 01 Jul, 2022 05:06 PM

under the yuva agneepath scheme of chamba apply up to 5 for agniveer

सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के निदेशक कर्नल राजीव रंजन ने बताया कि कांगड़ा और चम्बा के युवाओं का अग्निवीर के चयन के लिए भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 5 जुलाई से शुरू होगा। उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर 11 सितम्बर से 24 सितम्बर तक...

चम्बा (ब्यूरो): सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के निदेशक कर्नल राजीव रंजन ने बताया कि कांगड़ा और चम्बा के युवाओं का अग्निवीर के चयन के लिए भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 5 जुलाई से शुरू होगा। उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर 11 सितम्बर से 24 सितम्बर तक चौधरी सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीर के चयन के लिए भर्ती रैली आयोजित करेगा। कांगड़ा और चम्बा जिले के जो युवा पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं। वेबसाइट पर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। पंजीकरण विंडो तीस दिनों के लिए खुली रहेगी।

यह रैली अग्निवीर सैनिक जीडी, अग्निवीर क्लर्क, स्टोर कीपर तकनीकी, अग्निवीर तकनीकी और अग्निवीर ट्रेडमैन के लिए आयोजित की जाएगी। आई.टी.आई. उत्तीर्ण युवाओं के लिए तकनीकी श्रेणी के लिए आवेदन करने का यह एक शानदार अवसर है। हिमाचल अधिवास छात्र, जिन्होंने कक्षा 8वीं, 10वीं व 12वीं पास की है और जिनका जन्म 1 अक्तूबर 1999 से 1 अप्रैल 2005 के बीच हुआ है। वह बैवसाइट पर प्रकाशित रैली अधिसूचना के अनुसार पात्रता मानदंड के आधार पर इन रैलियों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। भर्ती निदेशक  पालमपुर कर्नल राजीव रंजन उम्मीदवारों को आश्वस्त किया है कि पूरी भर्ती प्रक्रिया निष्पक्ष, पारदर्शी और स्वचालित है और यह युवाओं से अपील है कि वे खुद पर विश्वास करें और कड़ी तैयारी करें। इसके अलावा किसी भी दलाली गतिविधि का शिकार न हों और रैली के दौरान प्रदर्शन बढ़ाने वाली दवाओं का उपयोग करने से बचें।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!