साहो-परौथा मार्ग पर कार हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

Edited By Kaku Chauhan, Updated: 13 Jun, 2022 04:42 PM

traumatic death of a young man in a car accident on saho parautha road

जिला चम्बा के साहो- परौथा संपर्क मार्ग पर रविवार देर रात एक कार दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ही पहचान युवक की पहचान सुरेश कुमार आयु 25 वर्ष पुत्र मनसा राम गांव नागूणी पंचायत व डाकघर सराहन तहसील व जिला के रूप में हुई है। सोमवार को...

चम्बा (रणवीर): जिला चम्बा के साहो- परौथा  संपर्क मार्ग पर रविवार देर रात एक कार दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ही पहचान युवक की पहचान सुरेश कुमार आयु 25 वर्ष पुत्र मनसा राम गांव नागूणी पंचायत व डाकघर सराहन तहसील व जिला के रूप में हुई है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक देर रात टैक्सी गाड़ी लेकर किसी कार्य से साहो से परौथा की तरफ आ रहा था। जिस दौरान युवक ने हेरनू नाला के पास पहुंचा तो गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया।

जिससे गाड़ी गहरे नाले में गिर गई। देर रात होने के कारण गाड़ी के गिरने का किसी को कोई पता नहीं चल पाया। सोमवार जब सुबह लोग जब मार्ग से गुजर रहे थे तो उन्होंने गाड़ी को नीचे नाले में देखा तथा खुद नीचे नाले में उतर गए। जहां युवक को गाड़ी के पास मृत अवस्था में देखा। इस बात की जानकारी पुलिस व स्थानीय प्रतिनिधियों को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे लेकर स्थानीय लोगों की मदद से पोस्टमार्टम के लिए चम्बा मैडीकल कालेज पहुंचाया। जहां परिजनों को सूचित करके कागजी औपरिकताओं को पूरा किया। इस दौरान परिजनों के ब्यान भी दर्ज किए। उधर जिला प्रशासन की तरफ से मृतक के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 10, 000 रूपए दिए। मामले की पुष्टि डी.एस.पी. अभिमन्यु वर्मा ने की है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!