कुल्लू-मनाली की वादियों के मुरीद हुए पर्यटक, ब्यास की लहरों में उठा रहे राफ्टिंग का लुत्फ

Edited By Vijay, Updated: 05 Feb, 2020 09:38 PM

tourists enjoying rafting in the waves of beas

देश के कई राज्यों से काफी संख्या में पर्यटक कुल्लू-मनाली घूमने आ रहे हैं। इन दिनों कुल्लू- मनाली में पर्यटन सीजन यौवन पर है। हर दिन हजारों की संख्या में पर्यटक कुल्लू-मनाली पहुंच कर पर्यटन गतिविधियों का लुत्फ उठा रहे हैं। इसके साथ ही पर्यटक ब्यास की...

कुल्लू (दिलीप): देश के कई राज्यों से काफी संख्या में पर्यटक कुल्लू-मनाली घूमने आ रहे हैं। इन दिनों कुल्लू- मनाली में पर्यटन सीजन यौवन पर है। हर दिन हजारों की संख्या में पर्यटक कुल्लू-मनाली पहुंच कर पर्यटन गतिविधियों का लुत्फ उठा रहे हैं। इसके साथ ही पर्यटक ब्यास की लहरों में रिवर राफ्टिंग का भी मजा ले रहे हैं। स्थानीय महिलाएं भी पर्यटकों को कुल्लवी पट्टू पहना कर खूब चांदी कूट रही हैं, जिससे महिलाएं भी काफी खुश हैं।
PunjabKesari, Tourist Image

कुल्लू-मनाली की सुंदरता खींच लाती है यहां

उत्तराखंड की अनामिका ने बताया कि वह उत्तराखंड से पहली बार कुल्लू-मनाली घूमने आए हुए हैं। यह घूमने के लिए बहुत ही सुंदर स्थल है। यहां की सुंदर वादियां पर्यटकों को खींच लाती हैं। उन्होंने कहा कि मनाली में बहुत-सी एक्टीविटीज कीं और याक की भी सवारी की। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि हम एक बार फिर कुल्लू-मनाली घूमने आएं। यहां का मौसम भी काफी सुहावना है।
PunjabKesari, Tourist Image

बहुत हैल्पफुल हैं कुल्लू के लोग

मुंबई से आई मनीषा व रिचा ने बताया कि उनका जीवन का सबसे अधिक एक्सपीरियन्स रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी दोस्तों के साथ कुल्लू-मनाली घूमने आए हैं। हमने यहां आकर एक्टीविटीज का भरपूर आनंद लिया। कुल्लू के लोग अच्छे और हैल्पफुल हैं।
PunjabKesari, Tourist Image

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!