शौच करने गया व्यक्ति 40 फुट नीचे रावी में गिरा, मौत

Edited By kirti, Updated: 21 Dec, 2019 10:13 AM

the person who went to the toilet fell 40 feet down in ravi

सुबह के समय शौच करने के लिए निकला एक 60 वर्षीय व्यक्ति पुल के टूटे हुए भाग से नीचे नदी किनारे जा गिरा। इस घटना में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम...

चम्बा (ब्यूरो): सुबह के समय शौच करने के लिए निकला एक 60 वर्षीय व्यक्ति पुल के टूटे हुए भाग से नीचे नदी किनारे जा गिरा। इस घटना में उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर उसका मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। जानकारी अनुसार जुधो राम पुत्र कंठ राम निवासी गांव कूंर उपतहसील धरवाला जो पिछले कई वर्षों से शीतला पुल के पास रह रहा था और कबाड़ इक्ट्ठा करके अपना जीवन गुजर-बसर कर रहा था।

शुक्रवार की सुबह करीब सवा 5 बजे जुधो राम शौच के लिए बाहर निकला और जब वह टूटे हुए पुरानी शीतला पुल की तरफ गया था वहां पुल का टूटा हुआ भाग उसे नजर नहीं आया क्योंकि उसकी एक आंख की रोशनी चली गई थी और एक आंख की रोशन काफी कम थी। इस वजह से वह टूटे हुए पुल के भाग ने करीब 40 फुट नीचे रावी नदी के किनारे जा गिरा। पुल के टूट हुए भाग के निर्माण कार्य में जुटे मजदूर भी पास में रह रहे थे। जब उन्होंने सुबह के समय उठ कर देखा तो जुधो राम नीचे गिरा हुआ था। इस बारे में पुलिस को सूचना सुबह करीब सवा 7 बजे दूरभाष के माध्यम से प्राप्त हुई।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए ए.एस.पी. रमन शर्मा, एस.एच.ओ.सदर चम्बा प्रशांत ठाकुर व सदर पुलिस चौकी प्रभारी विक्रम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और अपनी जांच-पड़ताल करने के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव का मैडीकल कालेज चम्बा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि उसने इस मामले में सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!