अचानक पांव फिसलने से 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा बालक, और फिर...

Edited By prashant sharma, Updated: 21 Jan, 2022 04:06 PM

suddenly boy fell into a ditch 100 meters deep due to slipping and then

बैजनाथ कांडापतन के मार्ग में लडभडोल के चफलू के समीप एक 7 वर्षीय बालक पांव फिसलने से करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। बच्चे को खाई में गिरता देख मां ने शोर मचाया और फिर वहां मदद के लिए लोग आ गए और

लडभड़ोल (लक्की शर्मा) : बैजनाथ कांडापतन के मार्ग में लडभडोल के चफलू के समीप एक 7 वर्षीय बालक पांव फिसलने से करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। बच्चे को खाई में गिरता देख मां ने शोर मचाया और फिर वहां मदद के लिए लोग आ गए और बच्चे को सही सलामत खाई से बाहर निकाल लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 वर्षीय बालक पीयूष पुत्र नीटु राम कुमार निवासी बही बैजनाथ स्कूलों में छुट्टियों के चलते अपनी माता समा देवी के साथ अपने मामा के घर गांव समोड में आया हुआ था। शुक्रवार को अपनी माता के साथ वापिस घर जा रहा था तो रास्ते में जब वह लडभडोल की तरफ आ रहे थे, तो अचानक वहां बालक ने अपनी माता का हाथ छोड़ा।

जैसे ही वह सड़क किनारे आने लगा तो अचानक रेलिंग के बीच से निकलकर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। जिससे देख रहागीर, महिलाओं ने जोर-जोर से चलाना शुरू किया तो वहां वाहन इकट्ठा हो गए। जिसमें एक बाइक सवार युवक संजय कुमार ने साहस का परिचय देते हुए नीचे खाई में उतर कर बच्चे को उठाकर सड़क पर लाया गया। इस दौरान कई अन्य लोगों ने उसकी मदद की। घायल बच्चे को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लडभडोल लाया गया, जहां डॉक्टर पुरजंय भटनागर ने बच्चे का उपचार कर घर भेज दिया है। इस घटना में बच्चे को मुंह और सिर में चोट आई है, जबकि एक दो जगह और चोटें आई है। बच्चे की माता श्यामा देवी ने बताया कि वे स्कूलों में छुट्टियों के चलते अपने मायके आई हुई थी। शुक्रवार को अपने घर वापिस जा रही थी तो लडभडोल के समीप चफालू के समीप यह हादसा पेश आया है। उन्होंने इस घटना में घायल हुए बच्चे को खाई से निकालने वाले लोगों का आभार भी जताया है।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!