स्टाफ नर्स सुसाइड केस : कार्रवाई ना होने पर सड़क पर उतरे छात्र

Edited By Simpy Khanna, Updated: 07 Oct, 2019 05:16 PM

staff nurse suicide case students taken on the road for not taking action

हमीरपुर मेडिकल कालेज में कार्यरत स्टाफ नर्स आत्महत्या मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने पर परिजनो में रोष पनपा हुआ है। मृतिका नर्स मोनिका के आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा ना मिलने पर अब हमीरपुर डिग्री कालेज के छात्र भी सडकों पर उतर कर...

हमीरपुर (अरविंदर) : हमीरपुर मेडिकल कालेज में कार्यरत स्टाफ नर्स आत्महत्या मामले में अब तक कोई कार्रवाई न होने पर परिजनो में रोष पनपा हुआ है। मृतिका नर्स मोनिका के आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा ना मिलने पर अब हमीरपुर डिग्री कालेज के छात्र भी सडकों पर उतर कर न्याय की मांग करने लगे है। हमीरपुर गांधी चैक पर आज दोपहर के समय डिग्री कालेज हमीरपुर के कुछ छात्र छात्राओं ने मृतक मोनिका की मौतकेलिए जिम्मेदार कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मांग की।

मृतक मोनिका की नंनद कशिश ने बताया कि मृतक मोनिका को आत्महत्या करने के लिए जिम्मेदार वार्डसिस्टर के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि गलत बात है कि इस तरह स्टाफ से प्रताडना का शिकार नर्स होती है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई आरोपी पर नहीं हुई है इसलिए गांधी चैक परप्रदर्शन कर न्याय की गुहार लगाई जा रही है। गौरतलब है कि गत चार दिन पहले ही मेडिकल कालेज हमीरपुर में तैनात स्टाफ नर्स मोनिका ने अपने सीनियर वार्ड सिस्टर की प्रताडना से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी और मृतक मोनिका ने अपने सुसाइड नोट में सीनियर वार्ड सिस्टर की प्रताडना आत्महत्या के लिए कारण बताया था। इस मामले में पुलिस के द्वाराअभी तक कुछ वार्ड सिस्टर से पूछताछ के अलावा कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाने पर परिजनों के द्वारा न्याय की मांग कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!