विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए ली समीक्षा बैठक

Edited By kirti, Updated: 28 Mar, 2020 06:58 PM

speaker holds review meeting to deal with corona virus

प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने शनिवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए कांगड़ा जिला की समीक्षा बैठक का आयोजन स्थानीय विश्राम गृह में हिया गया। जिसमें प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर व विधायक मुलखराज प्रेमी विशेष तौर पर उपस्तिथ रहे।

बैजनाथ (कमल गुप्ता) : प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने शनिवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए कांगड़ा जिला की समीक्षा बैठक का आयोजन स्थानीय विश्राम गृह में हिया गया। जिसमें प्रदेश भाजपा महामंत्री त्रिलोक कपूर व विधायक मुलखराज प्रेमी विशेष तौर पर उपस्तिथ रहे। बैठक में मंडलाध्यक्ष भीखम कपूर, एसडीएम छवि नांटा, डीएसपी पूर्ण चन्द ठुकराल, बीएमओ दिलावर सिंह, स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों व अन्य स्टाफ ने भाग लिया। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी घातक बीमारी से निपटने के लिए जो हालात प्रदेश में कांगड़ा जिले में बने हैं इन परिस्थितियों के बारे में अवलोकन किया। इस वायरस के कारण जो परिस्थितियां पैदा हुई है उसके रोकथाम पर एक समीक्षा बैठक की गई। जो लाइलाज बीमारी है, जिसका इलाज हम घर पर बैठ कर के ही कर सकते हैं। उस दिशा में जो कर्फ्यू हिमाचल प्रदेश में लगा है। इस कर्फ्यू के कारण सभी लोगों ने अपने आपको उसी के अनुरूप ढाल लिया है। उन्होंने कहा कि जो हमारे दिहाड़ी दार या जो झुग्गी झोपड़ियों में रहते हैं उनको कोई खाने की  खाद्य सामग्री की कमी ना रहे प्रशासन उस दिशा में निरंतर काम कर रहा है। जो हमारे दैनिक जीवन के लिए उपभोक्ता वस्तुएं हैं वह प्रशासन मुहैया करवा रहा है इसी तरीके की आमजन को कोई असुविधा ना हो ऐसी परिस्थिति में उन्हें अस्पताल पहुंचना है उसके लिए प्रशासन भी चुस्त दरुस्त है। जिलाधीश कांगड़ा व सभी अधिकारियों बहुत-बहुत आभार प्रकट करना चाहता हूं। कोई भी व्यक्ति घर के अंदर हैं। उन्होंने ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से 21 दिनों तक घर मे रहने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि मैंने भी अपनी फेसबुक व व्हाट्सएप के माध्यम से जनता से अपील की है कि किसी को भी कोई जरूरत है, तो हमारे साथ संपर्क करें। 

उन्होंने यह भी कहा अगर आपको किसी को भी कोई जरूरत पड़ती है चाहे वो राशन, दवाई व कोई ओर समस्या हो हम उसके निदान के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार निरंतर आपके बेहतर स्वास्थ्य की कामना के लिए आपके सुझावों के अनुसार काम कर रही है। इससे पूर्व जहां देश व प्रदेश भर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं, तो वहीं बैजनाथ के विधायक मुलखराज प्रेमी हिमाचल लॉकडाउन व कर्फ्यू के दौरान भूखे प्रवासियों को राशन बांटते नजर आए। विधायक मुलखराज प्रेमी ने प्रदेश से बाहर रह रहे हिमाचलियों से हाथ जोड़कर अपील की है, वो जहां हैं, वहीं रहें। उन्होंने व्हाट्सएप हेल्पलाइन 8894300017 भी जारी की है।

शनिवार को विधायक ने एसडीएम के साथ जाकर बैजनाथ व पपरोला के विभिन्न स्थानों पर झुग्गी-झोपड़ियों में दिहाड़ीदार प्रवासी मजदूरों को राशन बांटा गया। प्रवासियों को राशन वितरित करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया। विधायक की गई यह एक अच्छी पहल है। वहीं, प्रवासियों को राशन मिलने से खुशी चेहरे पर साफ देखी जा सकती है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!