सतपाल सिंह सत्ती ने पत्नी संग लगवाई कोविड-19 वैक्सीन

Edited By prashant sharma, Updated: 10 Apr, 2021 01:22 PM

satpal singh satti gets covid 19 vaccine with his wife

छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचकर धर्मपत्नी सहित कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण करवाया। इस मौके पर सतपाल सिंह सत्ती ने जिलावासियों से भी वैक्सीनेशन करवाने की अपील की।

ऊना (अमित शर्मा) : छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने रीजनल अस्पताल ऊना पहुंचकर धर्मपत्नी सहित कोविड-19 से बचाव के लिए टीकाकरण करवाया। इस मौके पर सतपाल सिंह सत्ती ने जिलावासियों से भी वैक्सीनेशन करवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय वैज्ञानिकों द्वारा तैयार की गई है वैक्सीनेशन पूरी तरह से भरोसेमंद है। हर व्यक्ति को महामारी से बचाव के लिए कवच के रूप में यह टीकाकरण अवश्य कराना चाहिए। इस मौके पर वित्त आयोग के अध्यक्ष ने अस्पताल के ही हड्डी रोग विभाग में शल्य चिकित्सा के लिए स्थापित की गई आधुनिक तकनीकों से लैस सी आर्म मशीन का लोकार्पण किया। इसके साथ ही उन्होंने लेप्रोस्कॉपी विभाग में भी नए उपकरणों का निरीक्षण करने के साथ-साथ विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने शनिवार को रीजनल अस्पताल पहुंच धर्मपत्नी संग कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन करवाई। इस मौके पर उन्होंने जिला वासियों से कोरोना वायरस के साथ जारी जंग में सहभागिता करते हुए वैक्सीनेशन जरूर करवाने का आह्वान किया। इस मौके पर सतपाल सिंह सत्ती ने रीजनल अस्पताल ऊना के हड्डी रोग विभाग में ऑपरेशन के लिए अत्याधुनिक उपकरणों से लैस सी आर्म मशीन का भी लोकार्पण किया। गौरतलब है कि इस मशीन की स्थापना से हड्डी रोग विशेषज्ञों को रोगियों का उपचार और ऑपरेशन करने में काफी सहायता मिलेगी। वही किसी भी प्रकार के हादसे में टूटी हुई हड्डियों को सरलता से जोड़ा जा सकेगा। इसके बाद सतपाल सिंह सत्ती ने रीजनल अस्पताल ऊना में लेप्रोस्कोपी मशीन का भी निरीक्षण किया। वित्त आयोग अध्यक्ष ने मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी जारी किए। सत्ती ने कहा कि जिला ऊना वैक्सीनेशन में हिमाचल प्रदेश में पहले स्थान पर है जिससे साफ है कि लोग वैक्सीनेशन करवाने के लिए रूचि ले रहे है। सत्ती ने कहा कि 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी लोगों को अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में जाकर टीकाकरण करवाना चाहिए ताकि कोविड से चल रही जंग से जल्द जीता जा सके।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!