10 वर्षीय प्रवासी बच्ची का कमरे में मिला शव

Edited By Kuldeep, Updated: 23 Jan, 2023 09:54 PM

nadaun migrant girl dead body recovered

रविवार सायं भदरूं पंचायत के भदरूं गांव में 10 वर्षीय प्रवासी लड़की का कमरे में शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में दशहत का मौहाल है। लड़की के पिता शंभू राम ने बताया कि उसकी 3 बेटियां व एक बेटा है। वे किराए के कमरे में अपने परिवार के साथ वर्षों से रह...

नादौन (जैन): रविवार सायं भदरूं पंचायत के भदरूं गांव में 10 वर्षीय प्रवासी लड़की का कमरे में शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में दशहत का मौहाल है। लड़की के पिता शंभू राम ने बताया कि उसकी 3 बेटियां व एक बेटा है। वे किराए के कमरे में अपने परिवार के साथ वर्षों से रह रहे हैं। रोजाना की तरह वह व उनकी पत्नी गत दिवस सुबह साढ़े 8 बजे छोटी बेटी को लेकर मजदूरी करने के लिए चले गए थे। घर पर 10 वर्षीय बेटी लक्ष्मी देवी व एक वर्षीय बेटे को छोड़ कर गए थे। जब वे शाम को घर लौटे तो कमरे में अंधेरा था तथा कमरे का दरवाजा खुला था। जब अंदर जाकर लाइट जलाई तो देखा कि लड़की जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी थी तथा बेटा भाई के कमरे में था। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग इक_ा हुए और पुलिस को सूचित किया।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जगह का मुआयना किया तथा परिवार के बयान कलमबद किए। जिला परिषद सदस्य संजय कुमार, पंचायत प्रधान रणजीत सिंह, उपप्रधान संजय कुमार, रजनीश, अश्वनी कुमार व सुरेंद्र कुमार आदि ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि अगर यह हत्या का मामला है, तो दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाए। जांच अधिकारी कुलवंत सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मैडीकल कालेज हमीरपुर भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्यवाही अमल में लाई लाएगी।

Related Story

Trending Topics

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!