प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई, सरकार अभी अपनी नींद से नहीं जागी : जयराम

Edited By Kuldeep, Updated: 10 Jun, 2024 09:33 PM

jayram thakur

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है।

शिमला (हैडली): नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। सूबे में ऐसी-ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं जिनकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि एक दिन में 3-3 लोगों की बेरहमी से हत्या हो रही है। सरकार, पुलिस और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है। सुक्खू सरकार ने हिमाचल के लोगों के जीवन को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि जब से कांग्रेस सत्ता में आई है तभी से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने कहा है कि सरकार जिस तरह से आंखें मूंदकर बैठी है, ऐसे काम नहीं चलेगा। सरकार को सरकार की तरह काम करना होगा। आम आदमी की जिंदगी के साथ खिलवाड़ हो, यह भाजपा सहन नहीं करेगी।

उन्होंने सीएम से हाल में हुई आपराधिक घटनाओं पर सख्त से सख्त से कदम उठाने की मांग की। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि चुनाव खत्म हो गए और आचार संहिता हट गई लेकिन सरकार अभी अपनी नींद से नहीं जागी। विकास के काम जस के तस पड़े हैं और सरकार कर्ज पर कर्ज ले रही है। इस माह फिर से सरकार ने 1200 करोड़ का कर्ज लिया है। इसी वित्तीय वर्ष में सरकार 2900 करोड़ का कर्ज ले चुकी है जबकि दिसम्बर तक कर्ज की लिमिट 6200 करोड़ रुपए है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या कर्ज लेकर ही सरकार चलेगी।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!