सालों से कई समस्याओं से जूझ रहा ऐतिहासिक शहर नाहन, जनता को अब नए DC से उम्मीद

Edited By Simpy Khanna, Updated: 14 Aug, 2019 11:51 AM

historic city of nahan struggling with problems

ऐतिहासिक शहर नाहन में आज भी ऐसी कई समस्याएं हैं जो पिछले लंबे समय से चली आ रही है मगर इनका समाधान नहीं हो पा रहा है। शहर की समस्याओं को लेकर नागरिक सभा ने डीसी डा.आरके परुथी से मुलाकात की। सभा का कहना है कि शहर में सबसे बड़ी समस्या पार्किंग को लेकर...

नाहन (सतीश शर्मा) : ऐतिहासिक शहर नाहन में आज भी ऐसी कई समस्याएं हैं जो पिछले लंबे समय से चली आ रही है मगर इनका समाधान नहीं हो पा रहा है। शहर की समस्याओं को लेकर नागरिक सभा ने डीसी डा.आरके परुथी से मुलाकात की। सभा का कहना है कि शहर में सबसे बड़ी समस्या पार्किंग को लेकर है। शहर में बेतरतीब ढंग से वाहन खड़े किए जाते हैं जो लोगों के लिए अक्सर परेशानी का सबब बने रहते हैं यही नहीं अवैध पार्किंग के कारण कई बार तो एंबुलेंस तक शहर के कई इलाकों में नहीं पहुंच पाती है।
PunjabKesari

सभा का कहना है कि पहले भी इस समस्या को कई बार उठाया जा चुका है मगर कोई समाधान नहीं किया जा रहा है। नागरिक सभा ने शहर में चल रही लोकल बस सेवा पर भी सवाल उठाए हैं। इनका कहना है कि लोकल बस सेवा सभा की मांग पर शुरू तो की गई मगर वह सिर्फ शहर के चुनिंदा स्थानों पर जा रही है जिससे इसका लाभ सभी लोगों को नहीं मिल पा रहा है।
PunjabKesari

सभा का यह भी कहना है कि नाहन के मुख्य बाजार में टू व्हीलर दिनभर चले रहते हैं जिससे बाजार में चलने वाले लोगों को भारी दिक्कतें पेश आती है। सभा ने शहर में बढ़ते बंदरों के आतंक से निपटने के लिए भी उचित कदम उठाने की मांग की है।सभा ने जिन समस्याओं के बारे में नए डीसी को अवगत करवाया है वह कई वर्षों पुरानी है देखना होगा कि हाल में डीसी का पदभार संभाले डॉ आरके परुथी नागरिक सभा की मांग पर क्या कदम उठाते है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!