Himachal Express : जनमंच में परोसा बदबूदार खाना, पुलिस कर्मी की गंदी हरकतों का पर्दाफाश

Edited By Vijay, Updated: 12 Feb, 2020 07:38 PM

himachal express

पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

जनमंच में परोसे खाने को देख उड़े लोगों के होश, प्रशासन का सुनाई खरी-खोटी
सिरमौर जिला में शिलाई विधानसभा क्षेत्र के टिम्बी में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। दरअसल यहां जनमंच कायक्रम में पहुंचे लोगों को बदबूदार खाना परोसा गया। आलम यह हुआ कि जहां कुछ लोग खाना बीच में ही छोड़ गए, वहीं अधिकतर लोग बिना खाए लौट गए।

महिला सहकर्मी ने साथी पुलिस कर्मचारी पर लगाया अश्लील हरकतें करने का आरोप
ऊना में एक पुलिस कर्मी की गंदी हरकतों का पर्दाफाश हुआ है। एक महिला पुलिस कर्मी ने महिला पुलिस थाना ऊना में अपने ही साथी पुलिस कर्मी पर अश्लील हरकतें करने के आरोप जड़े है। हरकतें भी ऐसी जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे।

भाजपा का वोट प्रतिशत 43 फीसदी तक पहुंचा जबकि कांग्रेस का गिरा : जयराम
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भले ही भाजपा को अपेक्षा के अनुरुप जीत नहीं मिली, लेकिन पार्टी का वोट प्रतिशत 43 फीसदी तक पहुंचा है। इसके विपरीत कांग्रेस का वोट प्रतिशत पिछली बार से भी अधिक गिरा है।

नेशनल चैंपियनशिप में हिमाचल की बेटियों ने बजाया डंका
हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ी प्रत्येक क्षेत्र में अपनी सफलता का डंका बजा रहे हैं। हिमाचल का युवा वर्ग हो या 50 वर्ष के ऊपर वर्ग के खिलाड़ी हर क्षेत्र में पहाड़ी राज्य का जज्बा और जुनून देखने को मिल रहा है। खेलों को लेकर हिमाचल के गांव की ताकत भी किसी से कम नहीं है।

राज्यपाल ने 58 पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को किया सम्मानित
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने बुधवार को राजभवन में आयोजित अलंकरण समारोह में पुलिस सुधार सेवाएं, अग्निशमन सेवा तथा गृह रक्षा एवं नागरिक सुरक्षा पदकों के 58 विजेताओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी उपस्थित थे।

ग्रामीणों काे डर के साये से मिली मुक्ति
जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव जनकौर के जंगल से स्थानीय युवकों की मदद से वन विभाग की टीम एक तेंदुए को काबू किया है। तेंदुए को काबू करने में स्थानीय युवकों के 3 पालतू कुत्ते घायल हुए हैं।

खाद्य पदार्थों के 15 सैंपल फेल, विभाग ने मिलावटखोरों से वसूला हजाराें रुपए का जुर्माना
हमीरपुर जिला में फूड एंड सेफ्टी विभाग ने मिलावटखोरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में धर्मशाला से फूड एंड सेफ्टी विभाग की मोबाइल वैन हमीरपुर पहुंच गई है जोकि आगामी 7 दिनों तक हर जगह जाकर खाद्य पदार्थों की जांच करेगी तो वहीं सैंपल भी भरेगी।

कर्ज व खनन को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे जलशक्ति मंत्री
जयराम सरकार द्वारा शुरू की गई जनमंच योजना के तहत जिला ऊना में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। हरोली विधानसभा क्षेत्र के पालकवाह में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर लोगों की समस्याएं सुनीं।

सावधान! साइबर शातिर अब QR Code से दे रहे फ्रॉड को अंजाम
साइबर शातिर अब क्यूआर कोड (क्विक रिस्पॉन्स कोड) के द्वारा फ्रॉड को अंजाम दे रहे हैं। साइबर थाना पुलिस की जांच में यह सामने आया है। पुलिस जांच के अनुसार साइबर अपराधी विक्रेता या खरीददार बनकर ई-मेल, व्हाट्सएप व अन्य माध्यम से एक क्यूआर कोड भेजते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!