भाजपा का वोट प्रतिशत 43 फीसदी तक पहुंचा जबकि कांग्रेस का गिरा : जयराम

Edited By rajesh kumar, Updated: 12 Feb, 2020 12:30 PM

bjp s vote percentage reaches 43 while congress s fall jairam

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भले ही भाजपा को अपेक्षा के अनुरुप जीत नहीं मिली, लेकिन पार्टी का वोट प्रतिशत 43 फीसदी तक पहुंचा है। इसके विपरीत कांग्रेस का वोट प्रतिशत पिछली बार से भी अधिक गिरा है। उन्होंने कहा कि...

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भले ही भाजपा को अपेक्षा के अनुरुप जीत नहीं मिली, लेकिन पार्टी का वोट प्रतिशत 43 फीसदी तक पहुंचा है। इसके विपरीत कांग्रेस का वोट प्रतिशत पिछली बार से भी अधिक गिरा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में भाजपा का ग्राफ पूरे देश में बढ़ रहा है। आगामी समय में भाजपा बेहतर प्रदेश करने का प्रयास करेगी और अपनी कमियों में सुधार लाएगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी को जीत के लिए बधाई दी और कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत का सिलसिला चला रहता है। 

अगले चुनाव में हिमाचल में भी होगा कांग्रेस का सूपड़ा साफ : मुख्यमंत्री 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि विपक्ष को खुश करने के लिए प्रदेश सरकार काम नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि सरकार का काम जनता को खुश करना है, न कि कांग्रेस को। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है और अब प्रदेश में यही हाल होगा। जयराम ठाकुर यहां पत्रकारों से अनौचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस पार्टी को पहले विधानसभा, फिर लोकसभा और उसके बाद विधानसभा उपचुनाव में पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को संयमित भाषा का प्रयोग करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की स्थिति हर चुनाव में बद से बदतर होती जा रही है और अगले चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। प्रदेश में 15 दिनों के भीतर सीमैंट के दामों में 2 बार वृद्धि होने को लेकर विपक्ष की तरफ से की जा रही बयानबाजी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस संबंध में उद्योग मंत्री को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। इसके लिए सीमैंट कंपनियों के साथ बातचीत करके मामले को शीघ्र हल किया जाएगा। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!