परिवार पर बरपा कुदरत का कहर, आसमानी बिजली गिरने से मकान में लगी आग...गाय की मौत

Edited By Vijay, Updated: 18 Mar, 2023 05:09 PM

fire breaks out in house due to lightning death of the cow

गिरिपार क्षेत्र के बडयाल्टा गांव में एक कच्चे मकान पर आसमानी बिजली गिरने से मकान में रखा सामान राख हो गया, वहीं एक जर्सी की गाय भी इस हादसे में मौत का ग्रास बन गई। जानकारी के अनुसार जिस समय हादसा हुआ उस समय महिला व उसके बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे।

श्री रेणुका जी (नरेंद्र): गिरिपार क्षेत्र के बडयाल्टा गांव में एक कच्चे मकान पर आसमानी बिजली गिरने से मकान में रखा सामान राख हो गया, वहीं एक जर्सी की गाय भी इस हादसे में मौत का ग्रास बन गई। जानकारी के अनुसार जिस समय हादसा हुआ उस समय महिला व उसके बच्चे घर पर मौजूद नहीं थे। पीड़ित महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। वह किसी तरह अपना व अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही है। दुधारू गाय की मौत से उसकी आय का यह साधन भी समाप्त हो गया है।

बीडीसी चेयरमैन मेला राम शर्मा ने बताया कि गणेशो देवी के पति की मौत पहले ही हो चुकी है। वह सड़क निर्माण के कार्य के दौरान हादसे का शिकार हुए थे। घर में आग लगने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने एकजुट होकर घर से बचे हुए सामान को निकालने का प्रयास किया, लेकिन तब तक घर में रखा सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। नायब तहसीलदार मदन लाल से उक्त महिला को मुआवजा दिए जाने की मांग की है। उन्होंने महिला को आवश्यक सामान उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया है। नायब तहसीलदार मदन लाल ने कहा कि पटवारी को मौके पर भेजकर नुक्सान का जायजा लिया जा रहा है, ताकि उसे सहायता राशि जारी की जा सके।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!