DC कुल्लू ने की अपील, कहा-नशे के खिलाफ पुलिस का सहयोग दें लोग

Edited By Vijay, Updated: 15 Dec, 2019 05:37 PM

dc kullu richa verma

कुल्लू जिला के लोग नशीले पदार्थों के सेवन और इसकी तस्करी को पूरी तरह खत्म करने के लिए आगे आएं और इसमें पुलिस का सहयोग करें। यह अपील डीसी कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने नशीले पदार्थों और मादक द्रव्यों के खिलाफ एक माह के विशेष अभियान के समापन अवसर पर डिग्री...

कुल्लू (मनमिंदर): कुल्लू जिला के लोग नशीले पदार्थों के सेवन और इसकी तस्करी को पूरी तरह खत्म करने के लिए आगे आएं और इसमें पुलिस का सहयोग करें। यह अपील डीसी कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने नशीले पदार्थों और मादक द्रव्यों के खिलाफ एक माह के विशेष अभियान के समापन अवसर पर डिग्री कॉलेज कुल्लू में आयोजित जिला स्तरीय कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए की। उन्होंने कहा कि बच्चों और युवाओं को नशे से बचाने के लिए अभिभावक तथा शिक्षक विशेष एहतियात बरतें।
PunjabKesari, Play Image

उन्होंने कहा कि अगर किन्हीं कारणों से कोई युवा नशे के जाल में फंस गया है तो उसे इससे बाहर निकालने में मदद करें तथा उसका इलाज करवाएं। उन्होंने कहा कि हमें अपने आसपास नशे से संबंधित गतिविधियों पर कड़ी नजर रखनी चाहिए तथा तुरंत पुलिस को मोबाइल एप या टॉल फ्री नंबर के माध्यम से सूचित करना चाहिए। अगर हम ऐसी गतिविधियों को विरोध नहीं करेंगे तो एक दिन हमारा अपना बच्चा या भाई भी नशे के जाल में फंस सकता है।
PunjabKesari, Program Image

उन्होंने युवाओं से कहा कि वे नशे की बजाय खेलकूद, सांस्कृतिक, सामाजिक या अन्य सकारात्मक गतिविधियों में भाग लें। इससे वे जीवन में ऊंचे लक्ष्य हासिल करेंगे। कुल्लू जिला में एक माह के दौरान आयोजित किए गए जागरूकता कार्यक्रमों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस अभियान में विभिन्न विभागों, शिक्षण संस्थानों, पुलिस, नेहरू युवा केंद्र और कई संस्थाओं ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। इस मौके पर डीसी ने उपस्थित लोगों को नशे का कड़ा विरोध करने की शपथ भी दिलाई।
PunjabKesari, DC Kullu Image

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!