कुल्लू के भरैण में बादल फटने से लोगों के घरों में घुसा मलबा, कृषि भूमि व बगीचों को भी नुक्सान

Edited By Vijay, Updated: 16 Jul, 2021 09:28 PM

cloudburst in kullu

कुल्लू जिले के तहत पार्वती घाटी के भरैण इलाके में शुक्रवार तड़के बादल फटने की घटना से अफरा-तफरी मच गई। इस घटना से बिजली महादेव सड़क पर भी काफी मलबा आ गया, जिससे सड़क बंद हो गई है। इस वजह से फल-सब्जियों से लदे कई वाहन भी सब्जी मंडी तक नहीं पहुंच पाए।

कुल्लू (ब्यूरो): कुल्लू जिले के तहत पार्वती घाटी के भरैण इलाके में शुक्रवार तड़के बादल फटने की घटना से अफरा-तफरी मच गई। इस घटना से बिजली महादेव सड़क पर भी काफी मलबा आ गया, जिससे सड़क बंद हो गई है। इस वजह से फल-सब्जियों से लदे कई वाहन भी सब्जी मंडी तक नहीं पहुंच पाए। बादल फटने से कई लोगों के घरों में पानी व मलबा घुस गया। लोगों को मलबे से भरे पड़े घर-आंगन को साफ करना पड़ा।
PunjabKesari, Cloudburst Image

ओझरी इलाके के अजय कुमार ने कहा कि इस घटना से कई जगह कृषि भूमि और बगीचों को भी नुक्सान हुआ है। विपिन, अरुण कुमार, बलवान ने कहा कि शुक्रवार तड़के हुई इस घटना से लोग सहमे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में कई जगहों पर खतरा बना हुआ है। उधर, लोक निर्माण विभाग ने सड़क को बहाल करने के लिए मशीनरी और मैन पावर तैनात कर दी है। वहीं प्रशासन का कहना है कि इस तरह की घटनाओं की सूचना तुरंत दें तभी राहत कार्य को जल्द शुरू किया जा सकता है।
PunjabKesari, Cloudburst Image

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 08 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!