चम्बा की लेच पंचायत में बादल फटा, लोगों के घरों में घुसा मलबा

Edited By Vijay, Updated: 10 Jun, 2021 08:52 PM

cloud burst in chamba

चम्बा जिले की उपतहसील धरवाला के दायरे में आने वाली लेच पंचायत के सिंधुआ गांव में बादल फटने से कई घरों में पानी व मलबा घुस गया। वीरवार देर शाम साढ़े 6 बजे के करीब भारी बारिश के बाद गांव के साथ लगते नाले में जलस्तर बढ़ गया, जिसके कारण पानी व मलबा...

चम्बा (नरेंद्र): चम्बा जिले की उपतहसील धरवाला के दायरे में आने वाली लेच पंचायत के सिंधुआ गांव में बादल फटने से कई घरों में पानी व मलबा घुस गया। वीरवार देर शाम साढ़े 6 बजे के करीब भारी बारिश के बाद गांव के साथ लगते नाले में जलस्तर बढ़ गया, जिसके कारण पानी व मलबा सिंधुआ गांव में लोगों के घरों में जा पहुंचा। पानी के तेज बहाव को देखते हुए अपने घरों को छोड़कर लोगों ने सुरक्षित जगह पर पहुंचकर जान बचाई। बादल फटने से गुरदेव सिंह पुत्र निहाल सिंह के घर को भारी नुक्सान पहुंचा है। राजस्व विभाग ने टीम ने मौके पर पहुंचकर प्रभावित परिवार को 10 हजार की फौरी राहत राशि जारी कर दी है।

जिले में एक सप्ताह में बादल फटने के यह दूसरी घटना सामने आई है। इससे पहले 6 जून को जांघी में बादल फटने से लोगों के घरों पहुंचने से भारी नुक्सान हुआ था। नायब तहसीलदार धरवाला के हंस राज रावत ने बताया कि देर शाम को सिंधुआ गांव में बादल फटने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि पटवारी को मौके पर भेज दिया गया। प्रभावित परिवारों को 10 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!