चोरों ने कंपनी के ऑफिस में लगाई सेंध, तिजोरी काट कर ले उड़े 9 लाख रुपए

Edited By Vijay, Updated: 13 Aug, 2019 08:15 PM

cash theft from campany office

उपमंडल के भूपपुर में स्थिति एक निजी फाइनांस नैटवर्क कंपनी के कार्यालय में रखी तिजोरी को काटकर 9 लाख रुपए चोरी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार भूपपुर में इस कंपनी ने काफी समय पहले अपना कार्यालय खोला हुआ है।

पांवटा साहिब: उपमंडल के भूपपुर में स्थिति एक निजी फाइनांस नैटवर्क कंपनी के कार्यालय में रखी तिजोरी को काटकर 9 लाख रुपए चोरी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार भूपपुर में इस कंपनी ने काफी समय पहले अपना कार्यालय खोला हुआ है। बताया जा रहा है कि दिन के समय कंपनी के सभी कर्मचारी फील्ड में काम कर रहे थे। जब शाम को ब्रांच मैनेजर कुलदीप सिंह कार्यालय में आया तो देखा कि ऑफिस में रखी तिजोरी को इलैक्ट्रिकल कटर से काटा हुआ है तथा तिजोरी से 9 लाख 8 हजार रुपए गायब थे।

वारदात से एक दिन पहले से गायब है कंपनी का एक कर्मचारी

ब्रांच मैनेजर ने बताया कि कंपनी नैटवर्क का काम करती है तथा हर रोज कंपनी का स्टाफ फील्ड से पैसे की कलैक्शन करता है, जिसे कार्यालय की तिजोरी में रखा जाता है लेकिन जब तिजोरी देखी तो उसमें से रुपए गायब थे। इस बारे में पांवटा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला है कि कंपनी में 7 कर्मचारी काम करते हैं, जिसमें से 2 कर्मचारी छुट्टी पर हैं तथा चोरी की वारदात से 1 दिन पहले से एक कर्मचारी बिना बताए गायब है।

कंपनी के कार्यालय में नहीं थे सीसीटीवी

हैरानी की बात यह है कि फाइनांस लाखों रुपए का कारोबार कर रही है लेकिन उसने अपने कार्यालय में कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगाया हुआ है, जिस कारण कंपनी प्रबंधन पर भी कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है।

क्या कहते हैं डीएसपी

पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि एक निजी फाइनांस कंपनी में लाखों की नकदी की चोरी की शिकायत मिली है। शिकायत मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। कंपनी के कार्यालय में कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!