अनुराग ठाकुर के हस्तक्षेप से NIT हमीरपुर मामले में हुई कार्रवाई : भाजपा

Edited By Vijay, Updated: 14 Jul, 2020 06:39 PM

action taken in nit hamirpur case due to interference of anurag thakur

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर केंद्र सरकार में मिली बड़ी-बड़ी जिम्मेदारियां संभालने के साथ-साथ अपने चुनाव क्षेत्र से जुड़ी जनभावनाओं का ध्यान रखना बखूबी जानते हैं। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा, महामंत्री हरीश शर्मा, अभय, वीर, लवली...

हमीरपुर (राजीव): केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर केंद्र सरकार में मिली बड़ी-बड़ी जिम्मेदारियां संभालने के साथ-साथ अपने चुनाव क्षेत्र से जुड़ी जनभावनाओं का ध्यान रखना बखूबी जानते हैं। यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा, महामंत्री हरीश शर्मा, अभय, वीर, लवली व जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने कही। उन्होंने कहा किगत कुछ महीनों से एनआईटी हमीरपुर लगातार चर्चाओं का अखाड़ा बना हुआ था। कुछ विषय एनआईटी के डायरैक्टर की कार्यशैली और कार्यप्रणाली को संदेह के घेरे में लेते हुए चर्चाओं का बाजार गर्म कर रहे थे। इन चर्चाओं का पटाक्षेप करते हुए आज अनुराग ठाकुर के हस्तक्षेप से एनआईटी मामले में जो कार्रवाई हुई है, जन भवनाओं को देखते हुए वह एक स्वागत योग्य कदम है तथा जिला भाजपा इसके लिए अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त करती है। 

भाजपा नेताओं ने कहा कि एनआईटी हमीरपुर का मामला 2 बार केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री के ध्यान में लाया गया तथा दोनों ही बार उन्होंने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री निशंक पोखरियाल के पास यह मामला उठाया और उन्हें विस्तृत रूप से सारे तथ्यों से अवगत कराया। यद्यपि मार्च महीने में कोविड-19 महामारी से निपटने की चुनौती सामने खड़ी थी, जिस कारण इस मामले में कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी लेकिन इस महीने के शुरू में केंद्रीय मंत्री निशंक पोखरियाल ने अनुराग ठाकुर को आश्वस्त किया था कि वह इस मामले की जांच करवाएंगे व एनआईटी डायरैक्टर के तथाकथित मनमाने रवैये पर भी लगाम लगाएंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि यदि अनुराग ठाकुर केंद्र में जोरदार तरीके से इस मुद्दे को नहीं उठाते तो ऐसी कार्रवाई संभव न होती।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!