कुल्लू के बंजार में टैंपो ट्रैवलर खाई में गिरी, 7 पर्यटकों की मौत, 10 घायल

Edited By Vijay, Updated: 25 Sep, 2022 11:26 PM

accident in kullu death of 7

कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के अंतर्गत जीभी और छियागी के बीच जलोड़ा नामक स्थान पर एक टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बंजार/कुल्लू (लक्षमण/संजीव): कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के अंतर्गत जीभी और छियागी के बीच जलोड़ा नामक स्थान पर एक टैंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार टैंपो ट्रैवलर जलोड़ी से नीचे जीभी की ओर आ रही थी कि जलोड़ा नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जैसे ही इस बात की सूचना बंजार क्षेत्र में फैली तो बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक ने सोशल मीडिया पर सबको सूचित किया और मौके पर जाने का आग्रह किया। इसी के साथ पुलिस कर्मी, होमगार्ड, 108 एम्बुलैंस के कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग, एसडीएम बंजार, नायब तहसीलदार जीभी, वैली पर्यटन डिवैल्पमैंट एसोसिएशन के सभी स्वयंसेवक और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार दुर्घटना के शिकार हुए लोग बंजार की वादियों को निहारने के लिए आए थे। 

घायलों में जय अग्रवाल, अनिस्ता, प्रिया, ईशान, अविनाश, शैलजा व राहुल गोस्वामी आदि लोग शामिल हैं, वहीं मरने वाले लोगों की अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। सभी लोग 28 से 31 वर्ष के बताए जा रहे हैं जोकि स्टूडैंट हैं और सभी ग्वालियर (मध्य प्रदेश) के रहने वाले हैं। घायलों को बंजार सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां सेे प्राथमिक उपचार के बाद उनको देर रात कुल्लू रैफर कर दिया गया। विधायक सुरेंद्र शौरी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। रात होने के चलते लोगों को घटनास्थल से घायलों तथा शवों को ऊपर लाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!