Shimla: शादी का झांसा देकर युवती से 4 वर्षों तक दुष्कर्म, मामला दर्ज

Edited By Jyoti M, Updated: 10 Sep, 2024 09:24 AM

a young woman was raped for 4 years in shimla on the pretext of marriage

शिमला में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर सिरमौर की युवती से चार वर्ष तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी पहले तो शादी के लिए तैयार था, लेकिन बाद में उसने पीड़िता का अनुसूचित जाति से संबंधित होने पर शादी करने से इंकार कर दिया और अब...

हिमाचल डेस्क। शिमला में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर सिरमौर की युवती से चार वर्ष तक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी पहले तो शादी के लिए तैयार था, लेकिन बाद में उसने पीड़िता का अनुसूचित जाति से संबंधित होने पर शादी करने से इंकार कर दिया और अब जातिसूचक शब्द कहकर उसके साथ गाली- गलौच करता है। इस संबंध में पीड़िता ने महिला पुलिस थाना बी.सी.एस. में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पीड़िता सिरमौर जिले की मूल निवासी है। वह शिमला में निजी नौकरी करती है और यहां किराए के मकान में रह रही है। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2020 में शिमला निवासी युवक विनीत से उसकी मुलाकात हुई और दोस्ती में बदल गई। इसके बाद दोनों आपस में मिलने लगे। आरोपी ने पीड़िता के समक्ष शादी करने का प्रस्ताव रखा, जिसे पीड़िता ने स्वीकार कर लिया। आरोपी शादी की आड़ में युवती से लगातार दुष्कर्म करता रहा। युवती जब भी शादी की बात करती तो आरोपी कोई न कोई बहाना लगा देता।

युवती का आरोप है कि कई बार दुष्कर्म करने के बाद आरोपी अब शादी करने से इंकार कर रहा है और गाली गलौच के साथ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करता है। पुलिस ने धारा 376(2), 417 और एस.सी. एस.टी. अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!